Narendra Modi

12784/20 RO NO

बीएसपी के असिस्टेंट मैनेजर ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट हुआ बरामद

0
165

दुर्ग के उतई थाना क्षेत्र के सेलुद गांव में भिलाई स्टील प्लांट (बीएसपी) में कार्यरत असिस्टेंट मैनेजर ने अपने गांव में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मृतक के जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट का खुलासा तो नहीं किया लेकिन कहा जा रहा है कि उसमें काम का अधिक प्रेशर होने के चलते खुदकुशी की बात लिखी गई है।

उतई पुलिस ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम सेलूद निवासी कृष्णकांत वर्मा (राजू) ने अपने घर में फांसी लगा ली है। मृतक भिलाई स्टील प्लांट में कार्यरत था और रिसाली में रहता था। लेकिन घटना के दिन मृतक ड्यूटी पर न जाकर अपने गांव सेलुद चले गया और अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

परिजनों से मिली जमकर के अनुसार मृतक अपने सेलुद घर पहुंचे पर उसने अपने छोटे भाई शशिकांत वर्मा को सेलूद में आने का मैसेज किया था। इसके बाद वह घर गया और उसने एक कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। छोटे भाई जब घर पहुंचा तो मृतक फंदे पर लटका हुआ था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिर शव उतारकर पीएम करवाया गया। इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुट गई है वही पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के सहकर्मियों से पूछताछ करेगी।