Narendra Modi

12784/20 RO NO

ट्रेन से कटकर व्यापारी की मौत, स्टेशन पर पानी लेने गया तो चलने लगी ट्रेन और हुआ हादसा

0
182

राजनांदगांव। छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव रेलवे स्टेशन में ट्रेन में चढ़ने दौरान पैर फिसलने से यात्री ट्रेन के पहिये में आ गया। पहिये में आने से भिलाई निवासी व्यापारी 33 वर्षीय प्रियंक उर्फ आशु सोनी की मौत हो गई। मृतक व्यवसायिक कार्य के लिए अपने दोस्त के साथ नागपुर गया था।

स्‍टेशन पर पानी की बोतल लेने उतरा और हो गया हादसा

प्रियंक सोनी को रात को प्यास लगी। राजनांदगांव रेलवे स्टेशन पर पानी की बोतल लेने उतरा। इसी बीच ट्रेन चल पड़ी। ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते वक्त पांव फिसल कर ट्रेन के नीचे आ गए। घटना रविवार की रात एक बजे की आसपास की है। पीएम के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया गया।

पैर फिसल गया और ट्रेन के नीचे आ गया

दरअसल, प्रियंक कपड़े के होलसेल का व्‍यापारी था। पुलिस के मुताबिक प्रियंका व्‍यापार के सिलसिले में नागपुर गया था और सोमवार रात भिलाई लौट रहा था। प्रियंक सोनी रविवार रात नागपुर से अहमदाबाद हावड़ा एक्सप्रेस में भिलाई जाने के लिए चढ़ा था। ट्रेन तीन घंटे लेट होने से सोमवार रात 12.37 बजे राजनांदगांव स्टेशन पहुंची थी। उसी दौरान प्रियंक को प्यास लगी तो वो पानी की बोतल खरीदने के लिए नीचे उतरा। इसी बीच ट्रेन चल पड़ी। ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते वक्त प्रियंका का पैर फिसल गया और वो ट्रेन के नीचे आ गए।

ट्रेन में प्रियंक के साथ उसका दोस्‍त भी था। जिसने तुरंत ट्रेन चलने की बात कहते हुए प्रियंक को नीचे उतरने से मना किया था। इसके बाद भी प्रियंक पानी के लिए नीचे उतर गया और हादसे का शिकार हो गया। इसी बीच काफी देर बाद भी प्रियंक नहीं आया तो उसके दोस्‍त ने उसे मोबाइल पर फोन किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ।

इधर, घटनास्‍थल पर जीआरपी पहुंची तो प्रियंक के मोबाइल पर दोस्‍त का काल आने पर उसे घटना की जानकारी दी। इसके बाद दोस्त ने प्रियंक के भाई और स्‍वजनों को घटना की सूचना दी। जीआरपी ने पोस्‍टमार्टम के बाद शव को स्‍वजनों को सौंप दिया।