फीफा वर्ल्ड कप : खूबसूरत अंदाज में क़तर पहुंची बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही, आज होगी परफॉरमेंस

0
207

Nora Fatehi perform at FIFA Fan Festival 2022: ‘साकी साकी’ डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए फेमस हैं. नोरा हाल ही में सुर्खियों में थीं क्योंकि उनकी झोली में कुछ बहुत बड़ा आ गिरा था. दरअसल पिछले कुछ दिनों से चल रहे फीफा वॉलर्ड कप के एंथम (FIFA World Cup 2022 Anthem) में नोरा फतेही को हिस्सा लेने का मौका मिला है. इस खूबसूरत हसीना को न सिर्फ इस गाने के वीडियो में देखा जा रहा है बल्कि नोरा इसे पर्फॉर्म करने के लिए कतर भी गई हैं. नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नोरा कतर के फुटबॉल स्टेडियम में गाती और नाचती दिख रही हैं…

FIFA World Cup 2022 पहुंचीं Nora Fatehi!
जैसा कि हमने आपको अभी बताया, नोरा फतेही कतर पहुंची गई हैं और वो 29 नवंबर, 2022 को होने वाले फीफा फैन फेस्टिवल (FIFA Fan Festival 2022) में पर्फॉर्म भी करने जा रही हैं. दरअसल नोरा वर्ल्ड कप के एंथम ‘लाइट द स्काइ’ (Light the Sky) को गा भी रही हैं और फीचर भी कर रही हैं. अब परफॉर्मेंस से पहले एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें नोरा अपने ही गाने पर स्टेडियम में डांस कर रही हैं.

स्टेडियम में अपने गाने पर नाचती दिखीं हसीना
नोरा कतर तो पहुंच गई हैं और वहां का उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो उनके पर्फॉर्मेंस का नहीं है, बल्कि कतर के फुटबॉल स्टेडियम का है जहां नोरा मैच देखने पहुंची हैं. नोरा स्टैन्ड्स में खड़े होकर मैच शुरू होने का इंतजार कर रही हैं जब एंथम बजने लगता है. ऐसे में नोरा उस गाने को गा भी रही हैं और उसपर डांस भी करती नजर आ रही हैं.

नोरा को कतर में देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं औरउनके वीडियो को सोशल मीडिया पर फटाफट शेयर भी कर रहे हैं.