RO NO.....12737/20

BCCI सचिव पर भड़के पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, बोले- क्या जरूरत थी इस बयान की

0
193

दिल्ली: जय शाह को मंगलवार 18 अक्टूबर 2022 को फिर से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई का सचिव चुना गया है। बीसीसीआई के सचिव चुने जाने के कुछ समय के बाद ही उन्होंने एक बड़ा बयान भारत और पाकिस्तान को लेकर दिया है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर नहीं जाएगी और टूर्नामेंट न्यूट्रल वेन्यू पर खेला जाएगा। बीसीसीआई के सचिव के इस बयान से पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी नाखुश हैं और उन्होंने कहा है कि ऐसा बयान अभी देने की क्या जरूरत थी।

RO NO.....12737/20

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जब पिछले 12 महीनों में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच अच्छा दोस्ताना व्यव्हार स्थापित हो गया है, जिसने 2 देशों के लिए फील-गुड फैक्टर पैदा किया है, तो BCCI सचिव ने T20 वर्ल्ड कप मैच की पूर्व संध्या पर यह बयान क्यों दिया? ये भारत में क्रिकेट प्रशासन के अनुभव की कमी को दर्शाता है।

वाकई में दुबई में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद से भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों को एकजुट देखा गया है। मैदान पर मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम के विराट कोहली को गले मिलने वाली बात हो या फिर मैच के बाद कई खिलाड़ियों के साथ में नजर आना हो। एशिया कप 2022 के दौरान भी ऐसा ही कुछ दिखा था और अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान भारत और पाकिस्तान के खिलाफ साथ में प्रैक्टिस करते नजर आए थे। यही वजह है कि शाहिद अफरीदी बीसीसीआई सचिव के बयान से नाखुश हैं।