पठान फिल्म को लेकर बाबा ने दे दिया बड़ा बयान- शाहरुख खान को जिंदा जला दूंगा

0
216

 

मुंबई । पठान फिल्म का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन कोई न कोई नया विवाद सामने आ रहा है। शाहरुख की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट कैंपेन भी लगातार चलाया जा रहा है। पठान की मुश्किलें बेशरम गाने से शुरू हुईं। इसके बाद से ही बवाल शुरू है। इस बीच एक बार फिर से एक विवादित बयान सामने आया है। शाहरुख खान को लेकर एक संत ने विवादित बयान दिया है।

शाहरुख खान क्यों जिंदा जलाएंगे संत?
अयोध्या के संत जगतगुरू परमहंस आचार्य ने खान को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि शाहरुख की चमड़ी उधेड़ देंगे। संत ने शाहरुख खान की पठान मूवी का विरोध करते हुए कहा कि इस फिल्म में भगवा रंग का अपमान किया गया है। आचार्य ने कहा कि यह एक सोची समझी रणनीति के तहत हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए, पैसा कमाने का लोगों ने धंधा बना लिया है। ये फिल्म जिहाद है यह रणनीति तैयार करके किया जाता है इसलिए आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया और मैं ढूंढ रहा हूं जिस दिन शाहरुख खान मिल गया उस दिन उस जिहादी को जिंदा जला दूंगा।

पैंगबर मुहम्मद की जीवनी पर बनाकर दिखा
संत ने कहा कि मेरे लोग मुंबई में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई हिंदू शेर जला दे तो मैं उसके परिवार की आर्थिक मदद करूंगा। आचार्य ने कहा कि शाहरुख खान का मजहब तो इस्लाम है। आज तक उन्होंने अपने मजहब पर ना तो कोई वेब सीरीज और ना कोई फिल्म बनाई है। मैं शाहरुख को चैलेंज करता हूं हलाला पर बनाकर कर दिखा दे, तीन तलाक पर बनाकर दिखा दे, पैंगबर मुहम्मद की जीवनी पर बनाकर दिखा दें पता नहीं 5 मिनट के अंदर कितने टुकड़े होंगे कोई गिन नहीं पाएगा। वहीं संत ने शाहरुखान के साथ-साथ सलमान खान और आमिर खान को भी टारगेट किया।