बस्तर पर शाह का फोकस, बैठक में खास तौर पर बुलाए गए कमल भंजदेव

0
86

रायपुर । अमित शाह का फोकस अब बस्तर पर है। अब तक भाजपा के कई बड़े कार्यक्रमों से दूर रहने वाले बस्तर राजपरिवार के कमल भंजदेव अचानक प्रदेश कार्यालय में बुलाए गए। कार्यालय में शाह का स्वागत करने वालों में कमल भी थे। शनिवार देर रात तक चली भाजपा कार्यालय में बैठक में कमल भंजदेव की मौजूदगी रही। स्थानीय नेताओं ने बैठक पर कुछ नहीं कहा, मगर सूत्रों के हवाले से खबर है कि शाह बस्तर की विधानसभा सीटों पर फोकस कर रहे हैं, जहां फिलहाल कांग्रेस ने झंडे गाड़ रखे हैं।

अब खबर आ रही है कि अगस्त के पहले सप्ताह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं। इस बार पीएम बस्तर को साधने आएंगे। अगर पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आते हैं तो एक माह के अंदर उनका यह दूसरा दौरा होगा। बस्तर जिले के नगरनार स्टील प्लांट का लोकार्पण करने पीएम मोदी बस्तर के दौरे पर आ सकते हैं। साथ ही इस दौरान वह एक चुनावी सभा को भी संबोधित कर सकते हैं। हालांकि अभी पीएमओ की ओर से इस संबंध में कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

मगर सूत्रों की मानें तो कल अमित शाह ने बंद कमरे में बैठक ली थी। इस बैठक में नरेंद्र मोदी दौरे पर भी चर्चा की गई साथ ही इस बैठक में बस्तर संभाग से बस्तर महाराजा कमलचंद भंजदेव भी मौजूद थे। उनकी मौजूदगी के कई मायने निकाले जा रहे हैं।