हाथ में डमरु, बदन पर विभूति…OMG2 से अक्षय कुमार का पहला लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

0
128

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ओह माय गॉड 2 के पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. OMG 2 के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार का अंदाज देख फिल्मी फैंस की एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ गई है. अक्षय कुमार फिल्म के पोस्टर में हाथ में डमरु, गले में रुद्राक्ष माला और बदन पर विभूति लगाए, धोती पहने नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) ने ‘भोलेबाबा’ लुक के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. ओह माय गॉड 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने जा रही है.

अक्षय कुमार के लुक ने किया इंप्रेस!

ओह माय गॉड के नए पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar OMG 2) को भगवान शिव के रूप में देख फैंस फिल्म के लिए खूब एक्साइटेड हो गए हैं. OMG2 के नए पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा- आ रहे हैं हम, आइगा आप भी. 11 अगस्त 2023. थिएटर में. रिपोर्ट्स की मानें तो ओह माय गॉड फिल्म का करीब 11 साल बाद सीक्वल आ रहा है, OMG 2 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Film) भोलेबाबा के किरदार में नजर आने वाले हैं.

अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे ये सेलेब्स

ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम (Yami Gautam), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ओह माय गॉड की कहानी भारत में यौन शिक्षा पर बेस्ड होगी. ओह माय गॉड 2 का डायरेक्शन अमित राय ने किया है, वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो हैं. OMG 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेती हुई दिखाई देगी.