अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ को मिली बंपर ओपनिंग, उम्मीद से ज्यादा हुई पहले दिन कमाई

0
207

Drishyam 2 Box Office Collection Day 1: साल की मच अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ट्रेलर और टीजर देखने के बाद ऑडियंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हुई. ‘दृश्यम 2’ 2015 में आई ‘दृश्यम’ की नेक्सट इंस्टॉलमेंट है. फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है और इसमें अजय देवगन, तबू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना अहम किरदार निभा रहे हैं. ‘दृश्यम 2’ का क्रिटिक्स और ऑडियंस ने खुले दिल से स्वागत किया है और ओपनिंग डे पर फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. चलिए जानते हैं ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज होने के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है.

‘दृश्यम 2’ का पहले दिन का कलेक्शन कितना रहा
‘दृश्यम 2’ की कमाई की बात करें तो इसने पहले दिन ही उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन किया है. अजय देवगन स्टारर थ्रिलर सस्पेंस ने पहले दिन भारत में 15.38 करोड़ का कलेक्शन किया है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की लागत लगभग 50 करोड़ रुपये है. ऐसे में फिल्म का पहले दिन के कलेक्शन ने फिल्म मेकर्स को खुश कर दिया है. वहीं वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को ‘दृश्यम 2’ की कमाई में और ज्यादा इजाफा होने की उम्मीद है.

दृश्यम 2 को भारत में 3302 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 858 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है, यानी कुल 4 हजार स्क्रीन्स से ज्यादा पर फिल्म रिलीज हुई है.

मलायम फिल्म की रीमेक है ‘दृश्यम’
अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलायम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है. मोहनलाल की ‘दृश्यम का ही कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था. वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई था जिसके बाद इसे तेलुगु और अब हिंदी में रिक्रिएट किया गया है.