बालोद में युवक ने किया मां और बेटे का कत्ल, पत्नी को किया जख्मी

0
55

बालोद: बालोद के पुरुर में एक युवक ने अपनी मां और अपने 2 महीने के बेटे की हत्या कर दी. पुरुर पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम भवानी निषाद है. पुलिस को हत्या की जानकारी गांव वालों के जरिए मिली. पुरुर पुलिस के थाना इंचार्ज का कहना है कि पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले को पकड़ लिया है. हत्या की वजह चोरी की वारदात का खुलासा बताया जा रहा है.

क्या थी हत्या की वजह:

आरोपी ने गांव के ही एक ग्रामीण का एटीएम कार्ड चुरा लिया था. एटीएम कार्ड चुराने के बाद आरोपी ने उसके खाते से 40 हजार रुपए निकाल लिए. गांव वालों को जब पता चला कि एटीएम से पैसे निकालने वाला कोई और नहीं बल्कि भवानी है तो वो उसे ताने देने लगे. गांव वालों के बीच अपनी चोरी पकड़े जाने पर आरोपी को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई. उसने गांव में निकलना कम कर दिया. घर वालों को भी जब चोरी की वारदात का पता चला तो वो उसे ताने देने लगे. परिवार वालों ने कहा कि वो चोरी के पैसे लौटा दे. शनिवार के दिन जब वो शराब के नशे में घर पहुंचा तो चोरी की बात उसका पत्नी से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि उसने उसे मारने के लिए कुल्हाड़ी उठा ली.

मां और बेटे का किया कत्ल:

घर में जैसे ही शोर शराबा हुआ मौके पर हत्यारे की मां भी पहुंच गई. उसने बेटे को समझाने की कोशिश की. बीच बचाव के दौरान बेटे ने अपनी मां की ही कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसने अपने 2 महीने के बेटे की भी हत्या मौके पर कर दी. पत्नी को कुल्हाड़ी से मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी पत्नी की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है. गांव वालों का कहना है कि जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, उस वक्त आरोपी जोर जोर से चिल्ला रहा था कि आज वो पूरे परिवार को ही खत्म कर देगा. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.