Narendra Modi

12784/20 RO NO

40 फीट ऊंचे में पीपल पेड़ पर चढ़ा युवक, 9 घंटे से हाई वोल्टेज ड्रामा जारी, जानें वजह

0
169

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक युवक करीब 40 फीट ऊपर पीपल के पेड़ पर चढ़ गया है। उसे उतारने के लिए पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर हैं। हालांकि इसके बाद भी करीब नौ घंटे से युवक का ड्रामा जारी है। यह सारा ड्रामा खुद लिए गए कर्ज को लेकर है। अब उसे चुकाने के लिए परिजनों पर दबाव बना रहा है। फिलहाल पुलिस और अफसर युवक को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रैनपुर गांव निवासी रामगोपाल यादव रविवार तड़के करीब 3 बजे गांव में लगे पीपल के पेड़ पर वढ़ गया। इसके बाद वहीं से अपने परिजनों से कर्ज चुकाने के लिए कहने लगा। इस पर परिजनों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था। सुबह होते ही बात गांव में फैली तो ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। इसके बाद उसे समझाती रही।

जब तमाम कोशिश करने के बाद भी युवक नहीं माना तो एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। जवान उसे पेड़ से नीचे उतारने का प्रयास कर रहे हैं। पीपल पेड़ के नीचे जाली लगाई गई है। एसडीआरएफ की टीम पेड़ से युवक को नीचे लाने के लिए सीढ़ी के माध्यम से ऊपर चढ़ रही है और युवक को समझाया जा रहा है। वहीं परिजन और गांव वाले भी उसे समझाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं।