Narendra Modi

12784/20 RO NO

भाभी से हो गई छोटे भाई की शादी, हम रह गए कुंवारे, इसलिये कर दिया मर्डर, अनोखी क्राइम स्‍टोरी

0
25

बागपत: बडौत कोतवाली क्षेत्र के गुराना गांव में 35 वर्षीय यशवीर की उसके ही दो सगे भाइयों ने ही गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण छोटे भाई की शादी से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

बड़ौत के गुराना गांव में शुक्रवार की देर रात दो भाइयों ओमवीर ओर उदयवीर ने अपने सगे छोटे भाई यशवीर को गोली मार दी। आरोपी अपने छोटे भाई की शादी से नाराज थे। हत्या के बाद एएसपी एनपी सिंह सीओ बडौत समेत अन्य पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे थे। हत्या के आरोपी ओमवीर ओर उदयवीर को पुलिस ने गिरफ्तर कर लिया , हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा भी शनिवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। दोनो से पुलिस कस्टडी में पूछताछ की गई तो हत्या की वजह सामने आ गयी।

छोटे भाई की शादी से थे नाराज
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके बड़े भाई सुखबीर की मृत्यु हो गयी थी, जिसके बाद उनकी भाभी रितु के मायके वालों ने रितु की शादी सबसे छोटे भाई यशवीर से कर दी। इसी बात को लेकर दोनों भाई उदयवीर ओर ओमवीर यशवीर से ईर्ष्या करने लगे। जिसको लेकर घर में कई बार विवाद भी हुआ।

आरोपियों की नही हो रही थी शादी
छोटे भाई की शादी हो गयी थी और दोनों बड़े भाई घर में कुंवारे थे। उनका कहीं से रिश्ता भी नही हो रहा था। जिससे उनकी ईर्ष्या बढ़ती चली गयी। शुक्रवार रात्रि यशवीर दिल्ली ड्यूटी से घर लौटा तो दोनों भाइयों ने उसके साथ झगड़ा किया। एक भाई ने उसको पकड़ लिया और दूसरे ने गोली मार दी।