महिला ने 13 साल के बच्चे से बनाए संबंध…हुई गर्भवती, यौन अपराध के लिए नहीं होगी अरेस्ट!

0
184

वॉशिंगटन: अमेरिका के कोलोराडो राज्य से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 31 वर्षीय महिला ने पिछले साल 13 वर्षीय लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाया, जिससे वह गर्भवती हो गई. महिला के खिलाफ कोलोराडो के फाउंटेन पुलिस ने यौन शोषण के आरोप में मामला दर्ज किया था. महिला ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है, लेकिन उसे जेल नहीं जाना होगा. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला का नाम एंड्रिया सेरानो है. साल 2022 में एंड्रिया की गिरफ्तारी हुई थी. गिरफ्तारी के वक्त वह गर्भवती थी और उसने एक बच्चे को भी जन्म दिया, जो अभी उसकी देखरेख में है.

हालांकि, उसके वकील ने पीड़ित पक्ष के एडवोकेट के साथ एक समझौता किया है. इस समझौते के मुताबिक एंड्रिया सेरानो एक यौन अपराधी के रूप में रिकॉर्ड में दर्ज होगी, लेकिन यह डील उसे जेल जाने से बचाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एंड्रिया ने इस डील को स्वीकार कर लिया है. एंड्रिया सेरानो पर फाउंटेन पुलिस ने पीड़ित बच्चे के अभिभावकों का भरोसा तोड़ने, उसका यौन शोषण और हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. हालांकि, पीड़ित लड़के की मां इस समझौते से खुश नहीं है. उसका बेटा अभी 14 साल का ​है.

उसने एक स्थानीय मीडिया आउटलेट से बातचीत में कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि मेरे बेटे से उसका बचपन छिन गया है. अब उसे पिता बनना पड़ रहा है. वह एक पीड़ित है, और उसे अपने शेष जीवन के लिए इसी के साथ रहना होगा.’ मां का यह भी कहना है, ‘मुझे ऐसा लगता है कि अगर वह एक पुरुष होती और मेरा बेटा एक छोटी लड़की, तो यह निश्चित रूप से केस अलग होता. तब वकील उसके लिए और अधिक सजा की मांग कर रहे होते. मुझे ऐसा लगता है, क्योंकि आरोपी एक महिला है, इसलिए उस पर दया दिखाई जा रही है.’

चूंकि कोलोराडो राज्य में इस तरह के मामले श्रेणी चार के अपराध हैं, इसलिए एंड्रिया के​ खिलाफ कम गंभीर धाराओं में केस दर्ज है. हालांकि, रिपोर्टों के अनुसार, एंड्रिया सेरानो को न्यायाधीश द्वारा ‘यौन अपराध’ के लिए 10 साल की सजा सुनाई जा सकती है. मई में इस मामले की सुनवाई होगी, जिसमें एंड्रिया की सजा के बारे में पता चलेगा.