सोनू निगम पर हमले से ठीक पहले का VIDEO आया सामने, स‍िंगर से भी तेज आई ऑड‍ियंस की आवाज, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

0
193

मुंबई। सोनू निगम वो नाम जिनकी आवाज के लोग दीवाने हैं. 90 के दशक में उन्होंने कई सुपरहिट गानें दिए. कुछ ऐसे जिसको सुनने के बाद कई बार फैंस झूम जाते हैं तो कुछ ऐसे भी है, जिनको सुनने के बाद लोगों की आंखे नम हो जाती हैं. लेकिन 20 फरवरी को मुंबई के चेंबूर में एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम से सेल्फी के लिए हाथापाई हो गई थी, जिसके बाद ये इवेंट सुर्खियों में छा गया. सोनू पर इवेंट पर हुए हमले से ठीक पहला का वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

सोनू निगम (Sonu Nigam) को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. उनके लिए कहा जाता है कि वह रीयल सिंगर हैं. अपने एक-एक सुर से लोग खुद को कनेक्ट करते हैं. सोनू निगम के साथ हाल ही में एक इवेंट के दौरान हाथापाई हुई, जिसमें सोनू के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान चोटिल हो गए थे. अब इस में हंगामें से पहले का वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

स‍िंगर से भी तेज आई ऑड‍ियंस की आवाज
इस इवेंट में सारा बवाल सेल्फी को लेकर हुआ और बवाल हुआ कि उसकी चर्चा अब तक हो रही है. सोनू के साथ धक्का-मुक्की की गई, उनके मैनेजर के साथ बदतमीजी, बॉडीगार्ड और करीबी दोस्त को धक्का मारा गया. मामला पुलिस तक पहुंचा. सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसको देखकर लग रहा है कि सोनू की मौजूदगी से वहां बैठे लोग कितने खुश थे. सोनू ने कैसे उन लोगों को अपने रंग में रंग लिया था. ये वीडियो को 10 सेकेंड देखने के बाद आप समझ जाएंगे.

 

लोगों ने की जबरदस्त जुगलबंदी
अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दूसरा वीडियो देखिए, जिसको देखने के बाद आप अच्छी तरह समझ जाएंगे कि क्यों सोनू को रीयल सिंगर कहा जाता है. वीडियो में सोनू के साथ लोगों की जुगलबंदी आपके रोंगटे खड़े कर देंगे.

सोनू ने शेयर की इवेंट की हैप्पी वीडियोज
सोनू ने भी अपने इंस्टा पर इवेंट की कई वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में सिंगर को अपने सॉन्ग ‘बिजुरिया’ पर परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘संदेश आते हैं’ फिर ‘अभी मुझ में कहीं’ पर अपनी रूला देने वाली परफॉर्मेंस की वीडियो भी शेयर की है. इन पोस्ट को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा, ‘हैप्पीयर टाइम फ्रॉम लास्ट नाइट’.

सोनू ने विधायक के बेटे के खिलाफ दर्ज कराया मामला
इवेंट से निकलकर सोनू निगम सीधा पुलिस स्टेशन गए. उन्होंने उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया. केस दर्ज कराने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की और बताया, ‘मैंने शिकायत दर्ज कराई है वो इसलिए क्योंकि लोगों को थोड़ा सोचना चाहिए कि जब किसी को आप जबरदस्ती फोटो-सेल्फी के लिए कहते हो. फिर उसके बाद एरोगेंस, धक्का मुक्की… ये सब होता है’.