रायपुर में सचिन, युवराज पत्नी के साथ पहुंचे; आज रोड सेफ्टी क्रिकेट के मैच होंगे

0
254

रायपुर। रोड सेफ्टी क्रिकेट सिरीज़ के लिए टीमें आज चुकी है. क्रिकेट के भगवान सचिन तेन्दुलकर भी रायपुर पहुँच चुके हैं. और टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी भी राजधानी पहुच चुके हैं. जब क्रिकेट के भगवान यहाँ पर पहुँच रहे हैं और जो विशेष व्यवस्था की गई है. तमाम और खिलाड़ी हैं उनके भी आने का सिलसिला जारी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी रायपुर में पहुँच चुके हैं. क्रिकेट प्रेमियों के लिए बहुत ही सुनहरा अवसर है, वो अपने मनपसंद क्रिकेटर्स को अपने सामने मैच खेलते देख सकेंगे. सभी खिलाधियों के रायपुर पहुँचते ही लोगों में काफी ज्यादा जोश उत्साह उमड़ गया है. और कहीं ना कहीं जब मामला ये हो कि सचिन जैसे दिग्गज खिलाड़ी पहुँच रहे हो तब ये और ज्यादा उत्साहजनक हो जाता है.

क्रिकेट की ऐसी चुनिंदा चेहरे जिन्होंने एक के बाद एक कई सारे रिकॉर्ड्स बनाए हैं.कई सारे रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं वो तमाम खिलाड़ी एक साथ एक ही जगह पर यानी छत्तीसगढ़ में दिखाई देंगे और एक तरह से अच्छा भी देखते हुए बनता है क्योकि रायपुर में यह पूरा आयोजन हो रहा है. तो छत्तीसगढियों के लिए एक तरह से यह बड़ी बात होगी और अभी खिलाड़ियों के पहुंचने का जो सिलसिला है वो शुरू हो गया है.

आज पहला मैच होगा जिसे एक तरह से फ्री रखा गया है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग यहाँ पर मौजूद रहे श्रीलंका बांग्लादेश का यह पहला मैच होगा और आज दो मैचेस हैं जिनमें इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के होंगे और जो खिलाड़ियों के पहुंचने का जो सिलसिला है वो तो जारी है. टीम के खिलाड़ी हैं और टीम इंडिया के खिलाड़ी अभी यहाँ पर पहुँच चुके हैं इसके अलावा जो सिक्योरिटी के जो इंतजाम है वो भी यहाँ पर पुख्ता किए गए हैं. ताकि जो सेक्युरिटीज़ है वो बेहतर तरीके से किया जाएगा खिलाड़ियों के ये जो व्यवस्थाएँ हैं वो बेहतर की जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here