टीवी कलाकार से बदसलूकी, होली के बहाने गंदे पानी में फेंका, फिर बोटल से किया हमला

0
22

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में टीवी कलाकार से युवकों ने बदसलूकी की. होली के बहाने गटर के गंदे पानी में उन्हें फेंका दिया गया. इतना ही नहीं आरोप है कि शराब की बोतल से उन पर हमला भी किया गया. इसके बाद पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. पीड़ित कलाकार ने सिविल लाइन रामपुर थाना में इस मामले को लेकर लिखित शिकायत की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
हर साल होली पर्व के पहले पुलिस प्रशासन शांति समिति की बैठक लेता है. उनमें इसी बात पर फोकस किया जाता है कि इस पर्व को लोग बिना हुड़दंग किए शांति पूर्वक मनाया जाए. इस दौरान ऐसा कुछ भी ना हो जिससे किसी को भी परेशानी का सामना करना पड़े. जिले में भी इस होली को लेकर कुछ इसी तरह का प्रयास पुलिस और प्रशासन ने किया, लेकिन सभी कोशिश करने के बावजूद कई क्षेत्रों में होली पर जमकर हुड़दंग के मामले सामने आए.

वीडियो किया वायरल
छोटे पर्दे पर प्रसारित कई धारावाहिक में काम कर चुके कलाकार रामपुर निवासी आशीष मिश्रा के साथ कुछ युवकों ने बदसलूकी की. सिविल लाइन रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड के बैगिनढभार निवासी आशीष मिश्रा को होली के दिन शुभम और करण शर्मा ने जबर्दस्ती खींचा कर उनके कपड़े फाड़ दिए और बोतल से हमला कर दिया.
आशीष का आरोप है कि वो अपने रास्ते घर जा रहा था. इस दौरान दोनों युवक ने रास्ता रोका और होली है कहते हुए पकड़ लिया. उसके बाद और दोस्तो को बुला लिया और जबरन गटर वाले गंदे पानी में फेंक दिया. यहीं नहीं युवकों ने बोतल से हमला भी किया जिससे चोट भी आई है. हद तो तब हो गई जब लड़कों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद से वो मानसिक रूप से परेशान है. इसकी शिकायत करने वो सिविल लाइन रामपुर थाना पुलिस के पास पहुंचा और लिखित शिकायत दिया लेकिन उसे सील मारकर चलता कर दिया गया. जब उसने पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से बात की तब जा कर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच में जुटी है.