Narendra Modi

12784/20 RO NO

कोरबा में महुआ शराब पीने से महिला समेत तीन लोगों की मौत

0
11

कोरबा: करतला थाना इलाके में कथित रुप से महुआ शराब पीने से एक महिला और बुजुर्ग समेत तीन लोगों की जान चली गई. तीन लोगों के मौत की पुष्टि खुद पुलिस की ओर से कई गई है. पुलिस का कहना है कि मौत की असली वजह क्या है यो तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल पाएगा. पुलिस को शक है कि मौत की वजह फूड प्वॉजनिंग भी हो सकती है. मृतकों की पहचान पुलिस ने कर ली है. मरने वालों में 50 साल की महिला मालती बाई, 60 साल के बुजुर्ग राम सिंह और 49 साल के बेदराम शामिल हैं.

महुआ शराब पीने से तीन की मौत

स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो तीनों ने एक ही जगह से महुआ शराब खरीदी और पी. शराब पीने के बाद तीनों की तबीयत अचानक बिगड़ गई. लोग जबतक कुछ समझ पाते उनकी मौत हो गई. मौत की असली वजह क्या रही ये भी साफ नहीं हो पाया है. तीनों शवों को पुलिस ने आनन फानन में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस को अब इंतजार है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आए तो मौत की असली वजह का खुलासा हो पाएगा. मरने वाले तीनों लोग करतला थाना क्षेत्र के कोटमेर गांव के रहने वाले थे.

पुलिस को फूड प्वॉयजनिंग का भी शक
पुलिस ने अंदेशा जताया है कि मौत की वजह शायद फूड प्वॉयजनिंग भी हो सकती है. पुलिस की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. करतला पुलिस फिलहाल तीन लोगों की मौत के मामले में जांच में जुट गई है.