हार्दिक पंड्या और विराट कोहली में टशन, सरेआम की बदसलूकी, टीम इंडिया में मचा है बवाल!

0
234

कोलकाता: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और विवादों का चोली दामन का साथ हो गया है। भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए कोलकाता वनडे में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने ही साथी खिलाड़ी को अपशब्द कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। हालांकि हार्दिक किस पर गुस्सा हो रहे हैं यह साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि लेकिन वीडियो में जो आवाज है वह उनकी ही है। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में यह दूसरी बार है जब हार्दिक सुर्खियों में आए हैं।

गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे मैच में भी हार्दिक का विराट कोहली के साथ अनबन की खबर आई थी। हार्दिक और विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वह पूर्व कप्तान कोहली को किस तरह इग्नोर किए हैं।

हार्दिक ने विराट को किया इग्नोर

दरअसल वीडियो में हार्दिक विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए साथी खिलाड़ी से मिल रहे हैं। इस दौरान कोहली भी वहां मौजूद थे लेकिन हार्दिक, कोहली की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते हैं और इस दौरान हार्दिक के हाथ से विराट की कैप हिल जाती है। इस पर कोहली इशारा करते हुए हार्दिक से कुछ कहते हैं लेकिन वह उनकी बातों को अनसुना कर आगे बढ़ जाते हैं।

हालांकि इसके बाद सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी फील्डिंग पोजिशन पर चले जाते हैं लेकिन अब सवाल यह उठता है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि वह एक दूसरे को वह अनदेखा कर रहे थे। दरअसल इसकी शुरुआत बल्लेबाजी के दौरान हुई थी।

शतक से चूक सकते थे विराट

बता दें कि गुवाहाटी वनडे में विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 45 वां शतक जड़ा था। हालांकि वह हार्दिक की गलती से अपने शतक से चूक भी सकते थे। मैच के 43वें ओवर में कोहली अपने शतक के करीब थे। इस दौरान कोहली कासुन रजिथा की गेंद पर ऑन साइड में शॉट खेला और तेजी से एक रन पूरा कर लिया। चुकी गेंद विकेट से काफी दूर थी और फिल्डर भी तेजी से नहीं पहुंचा सका था तो ऐसे में वह दूसरा रन लेना चाहते लेकिन इस बीच हार्दिक रन लेने से मना कर दिया।

हैरानी की बात यह है कि कोहली दूसरे रन के लिए आधे क्रीज तक पहुंच गए थे और वह जैसे तैसे वापस नॉन स्ट्राइक एंड पर पहुंचे। इसके बाद कोहली ने हार्दिक गुस्से वाला रिएक्शन दिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इसके बाद से ही दोनों के बीच बीच टशन देखने को मिली।

हालांकि पहले वनडे में कोहली ने 80 गेंद में अपना सैकड़ा पूरा किया और 86 गेंद में 113 रन बनाकर आउट हुए। इस मैच में टीम इंडिया ने 373 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 306 रन ही बना सकी। इस तरह टीम इंडिया ने 67 रन से मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी।