स्वरा भास्कर ने कर ली है शादी, पॉलिटिकल एक्टिविस्ट फहाद अहमद संग की कोर्ट मैरिज

0
206

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है! इस बात का इशारा उनके लेटेस्ट ट्वीट से मिल रहा है. एक्ट्रेस ने पॉलिटिकल एक्टिविस्ट फहाद अहमद संग शादी की है. उन्होंने कोर्ट मैरिज की है. स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं जो आपके ठीक बगल में होती है. हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली. और फिर हमने एक दूसरे को पाया. मेरे दिल में आपका स्वागत है फहाद अहमद. थोड़ी अराजक हूं, लेकिन तुम्हारी हूं!’ स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पूरी जर्नी नजर आ रही है. इसके साथ ही यह इशारा भी मिल जाता है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है. इस तरह सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाली स्वरा भास्कर ने एक बार फिर अपने फैन्स को हैरान करके रख दिया है. ‘

फहाद अहमद समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. वह समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र शाखा से जुड़े हुए हैं. स्वरा भास्कर को आखिरी बार जहां चार यार फिल्म में देखा गया था, जो सितंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. स्वरा भास्कर को उनकी फिल्मों निल बटे सन्नाटा और तनु वेड्स मनु में शानदार किरदारों के लिए पहचाना जाता है.

34 वर्षीय स्वरा भास्कर ने 2010 में गुजारिश फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. 2011 में आई तनु वेड्स मनु फिल्म ने उन्हें जबरदस्त पहचान दिलाई. वह दिल्ली के मिरांडा हाउस से ग्रेजुएट हैं जबकि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से उन्होंने अपना पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.