वैलेंटाइन डे 2023: शाहरुख-काजोल से रेखा-अमिताभ तक… ये हैं वो जोड़ियां जिन्होंने पैदा की जवां दिलों में मोहब्बत

0
145

1. फिल्म बंटी और बबली में अभिषेक और रानी के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. दोनों की केमिस्ट्री इस फिल्म में इतनी शानदार थी कि फैन्स उन्हें दोबारा पर्दे पर देखने को बेताब हो गए थे. इसके बाद युवा में भी कपल के रोमांस को खूब पसंद किया गया.

2. नर्गिस और राज कपूर की जोड़ी बॉलीवुड में गोल्डन कपल के नाम से मशहूर है. यह कपल 8 साल में 16 फिल्मों में साथ नजर आया. आवारा, बरसात, चोरी चोरी इस कपल की यादगार फिल्में हैं.

3. अलिया भट्ट और वरुण धवन सबसे पहले फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आए थे. इसके बाद कपल ने साथ में कई हिट फिल्में दी. फैन्स इस ऑनस्क्रीन जोड़ी पर भी जमकर प्यार बरसाते हैं.


4. शर्मिला टैगोर और शम्मी कपूर ने साथ में कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है. वहीं इन दोनों का जादू आज भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. एन इवनिंग इन पेरिस और कश्मीर की कली इनकी हिट फिल्में हैं.


5. माधुरी दीक्षित और सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म हम आपके हैं कौन को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म में माधुरी और सलमान के बीच चोरी-छुपा वाला रोमांस लोगों को खूब पसंद आया था.


6. रेखा और अमिताभ ने ऑनस्क्रीन कई हिट रोमांटिक फिल्में दी हैं. इन दोनों को दर्शक रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते थे. हालांकि ऐसा हो नहीं पाया.


7. शाहरुख और काजोल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक ऑनस्क्रीन कपल में से एक हैं. आज भी फैन्स इन्हें साथ में देखने को बेताब रहते हैं. शाहरुख और काजोल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सुपरहिट है.