Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

यूरोप में भारतीय खाना परोसेंगे सुरेश रैना, नए होटल की शुरुआत, फोटो शेयर कर हुए भावुक

0
117

भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना की बल्लेबाजी का भला कौन नहीं दिवाना था। भारत के लिए खेलते हुए रैना कई बार भारतीय टीम को मुश्किल परिस्थितियों में जीत दिलाई है। पिच पर अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले सुरेश रैना कुकिंग की फील्ड में भी उतर आए हैं।

दरअसल, बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने नीदरलैंड के शहर एम्सटर्डम में “रैना इंडियन रेस्टोरेंट” का उद्घाटन किया। इस रेस्टोरेंट का उद्देश्य दुनिया को भारतीय फूड के टेस्ट से रूबरू करवाना है।

रैना इंडियन रेस्तरां का किया उद्घाटन
सालों तक भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले पूर्व स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने इस बिजनेस के बारे में कहा, “मुझे हमेशा से क्रिकेट और भोजन दोनों का शौक रहा है। रैना इंडियन रेस्तरां खोलना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है, जहां मैं प्रदर्शन कर सकता हूं। जहां मैं लोगों को भारत के विविध स्वाद उपलब्ध करा सका हूं।”

बता दें कि रैना इंडियन रेस्तरां के मेनू में उत्तर से दक्षिण, पूर्व से पश्चिम तक भारत की समृद्ध विरासत से प्रेरित व्यजनों को शामिल किया गया है। बेहतरीन स्वाद के साथ रेस्टोरेंट मेहमानों को क्रिकेट का भी अनुभव दिलाएगा। रेस्तरां में रैना ने क्रिकेट से जुड़े हुए यादगार पलों और अपनी क्रिकेट यात्रा की तस्वीरों को लगाया है। यहां दोपहर और रात का खाना मिलेगा।

भारत के लिए खेली हैं कई महत्वपूर्ण पारियां
गौरतलब हो कि सुरेश रैना ने भारत के लिए 226 वनडे और 18 टेस्ट मैच खेलें हैं। इसके अलावा 78 टी20I मैचों का हिस्सा रहे हैं। रैना ने टेस्ट में एक शतक के साथ 768 रन बनाए हैं। वहीं, वनडे में 5 शतक और 36 अर्धशतक की बदौलत 5615 रन बनाए हैं। टी20 में 1604 रन बनाए हैं। रैना ने तीनों फॉर्मेट में शतक लगाया है।