CG में मामूली विवाद पर दुकानदार ने ग्राहकों पर छोड़ दिया कुत्ता, युवकों ने दुकान में की तोड़फोड़

0
18

बिलासपुर। पुराना बस स्टैंड के पास स्थित चखना दुकान में विवाद के दौरान संचालक ने ग्रहकों पर अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते के काटने से घायल युवकों ने दुकान संचालक की जमकर पिटाई की। साथ ही दुकान में तोड़फोड़ की। मारपीट की यह पूरी घटना दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

दुकान संचालक की पत्नी ने घटना की शिकायत तारबाहर थाने में की है। वहीं, दूसरा पक्ष भी थाने पहुंच गया है। पुलिस ने दोनों पक्ष की शिकायत पर जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मगरपारा के मरारगली में रहने वाले संदीप देवांगन घर पर ही किराने की दुकान चलाते हैं। मंगलवार की दोपहर वे अपने दोस्त संजू और विशाल पटेल के साथ पुरान बस स्टैंड स्थित शराब दुकान आए थे। शराब दुकान के पास ही चखना सेंटर में चलाने वाले गोलू पासी अपने ग्राहकों से विवाद कर रहा था। इसे देख संदीप और उसके साथियों ने बीच-बचाव की कोशिश की। इससे दुकान संचालक गोलू पासी नाराज हो गया। उसने विशाल पटेल से मारपीट की। साथ ही अपना पालतू कुत्ता उन पर छोड़ दिया। कुत्ते के काटने से विशाल और संदीप घायल हो गए।

घायल संदीप ने घटना की शिकायत तारबाहर थाने में की है। इधर टिकरापारा में रहने वाली संगीता पासी ने बताया कि वह पुराना बस स्टैंड के पास भोजनालय चलाती है। मंगलवार की दोपहर वे घर पर थी। इसी दौरान तीन-चार युवक भोजनालय में आकर गोलू पासी को पूछ रहे थे। गोलू पासी वहां मौजूद नहीं था। इस पर युवकों ने दुकान में तोड़ फोड़कर युवराज मानिकपुरी से मारपीट की। मारपीट से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।