राजधानी के ट्रांसफॉर्मर गोदाम में लगी भीषण आग के मामले में कांग्रेस नेता ने कहा- यह आग लगी नहीं बल्कि लगाई गई

0
23

रायपुर: छत्तीसगढ़ विद्युत विभाग के गुढ़ियारी स्थित केंद्रीय भंडार में कल लगी भीषण आग को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यह आग लगी नहीं है बल्कि आग लगाई गई है. मुख्यमंत्री का विभाग है, मुख्यमंत्री के विभाग में बड़ा घोटाला हुआ है. इसी को दबाने के लिए यह आगजनी की गई है. सारे अफसर ,मंत्री ,नेता उसे दबाने में लगे हैं. इसके साथ ही दीपक बैज ने अन्य मुद्दों पर अपना बयान दिया है.

मीडिया से चर्चा करते हुए पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी के पास जनता के पास जाने के लिए महंगाई, बेरोजगारी, कालाबाजारी का कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए बीजेपी भगवान राम का मुद्दा लेकर जनता के बीच जा रही है और आस्था के साथ खिलवाड़ कर रही. इसका लोकसभा में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जनता ने मन बनाया देश में कांग्रेस की सरकार बनाना है.

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर सीएम विष्णुदेव साय के बयान पर दीपक बैज ने पलटवार करते हुए कहा, हमारी न्याय गारंटी इस देश में नई किरण, नई उम्मीद लेकर आ रही है. इसलिए बीजेपी के बयानों से साफ है की उनके नेता हमारी न्याय योजना से डरे हुए हैं.

अमित शाह का दौरा रद्द होने पर दीपक बैज ने कहा कि इसका मतलब साफ की राजनांदगांव की सीट बीजेपी पूरी तरह से हार रही है. इसलिए अमित शाह अपनी कन्नी काट लिए. यही वजह है की राजनांदगांव की सीट हो या अन्य सीट बीजेपी हार रही है. इसलिए अमित शाह नहीं आ रहे हैं.

चरणदास महंत के बयान पर बीजेपी के दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस और एफआईआर पर दीपक बैज ने कहा कि चरणदास महंत ने छत्तीसगढ़ी मुहावरे का प्रयोग किया था, लेकिन बीजेपी ने उसका अलग मतलब निकाला. उनके पास मुद्दे नहीं तो डूबते को तिनके का सहारा हो गया है. मुद्दाविहीन बीजेपी को इसका लाभ नहीं मिलेगा. लोकतंत्र में ऐसे हथकंडों का हाथ नहीं है.
छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के दौरे को लेकर दीपक बैज ने कहा कि बहुत जल्द राहुल गांधी बस्तर दौरे पर आएंगे. राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर दौरे पर आएंगे. वहीं सचिन पायलट भी एक दो दिनों में आएंगे.