राखी सावंत ने टूटती शादी के बीच शेयर किया बेडरूम वीडियो, आदिल को किया KISS, ट्रोल बोले- ‘क्या ड्रामा है’

0
192

मुंबईः ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल (Adil Durrani) से शादी कर ली है, लेकिन पहले की तरह उनकी ये शादी भी फैंस के लिए पहली बन गई है. राखी के शादी वाले दावे से उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने इनकार कर दिया है. आदिल दुर्रानी का कहना है कि उन्होंने और राखी ने शादी नहीं की है. ऐसे में एक तरफ तो राखी सोशल मीडिया पर रोती नजर आ रही हैं और दूसरी तरफ अब उन्होंने आदिल के साथ एक रोमांटिक बेडरूम वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

ड्रामा क्वीन ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें आदिल को किस करते देखा जा सकता है. राखी ने व्हाइट कुर्ता पहन रखा है, जबकि आदिल ब्लैक शर्ट में देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए राखी ने लिखा- ‘माय हसबैंड, माय लव, आदिल.’ दोनों एक-दूसरे के साथ इस वीडियो में प्यार जताते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले राखी ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्हें सिसक-सिसक कर रोते देखा गया था. आदिल के शादी की बात से इनकार करने से दुखी राखी इस वीडियो में कहती हैं- ‘क्यों है मेरे नसीब में इतना दर्द? ना मैं खा पाती हूं, ना सो पाती हूं, कुछ नहीं कर पाती हूं मैं.’ एक दिन पहले ही राखी इतने दर्द में नजर आ रही थीं और दूसरे ही दिन उनका यह रोमांटिक अंदाज. हर कोई राखी के इस व्यवहार से हैरान है.

वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘कुछ जलन खोर अफवाह फैला रहे आदिल ने रखी को अपनाने से इंकार कर दिया है. तो कुछ तो कुछ. जब राखी अकेली थी तब कोई उसका हमदर्द क्यों नहीं बना, अभी आदिल की इमेज खराब करना चाहता है. फेक न्यूज फैला कर क्योंकि आदिल मुस्लिम है और राखी ने इस्लाम धर्म अपना लिया है.’ वहीं एक यूजर लिखता है- ‘क्या ड्रामा है ये.’ एक और यूजर लिखता है- ‘कभी रो रही है, कभी हंस रही है. पता नहीं क्या चल रहा है.’

राखी का कभी हंसने तो कभी रोने वाला रवैया लोगों को हैरान कर रहा है. राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले ही आदिल के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसके साथ उन्होंने दावा किया कि उन्होंने आदिल से निकाह कर लिया है. एक्ट्रेस के अनुसार, उन्होंने 7 महीने पहले ही आदिल संग निकाह कर लिया था. साथ ही ड्रामा क्वीन ने ये दावा भी किया कि आदिल के साथ निकाह के बाद उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया और अपना नाम फातिमा कर लिया था. लेकिन, आदिल ने शादी से इनकार कर दिया है. राखी के अनुसार, आदिल का परिवार उन पर दवाब बना रहा है, जिसके चलते वह उनसे बात नहीं कर रहे हैं.