Narendra Modi

12784/20 RO NO

रायपुर से निकली इस बस का एक्सीडेंट, 7 लोगों की हो गई मौत, CM ने जताया दुख

0
238

कोरबा । कोरबा जिले में हुए एक बस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में इनमें दो बच्चे और 2 महिलाएं भी शामिल हैं। 12 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। जो बस हादसे का शिकार हुई वो रायपुर से निकली थी।

जानकारी के मुताबिक रॉयल्स ट्रांसपोर्ट की लग्जरी बस स्लीपर कोच रेणुकूट के लिए निकली थी। कोरबा के पौड़ी उपरेड़ा में नेशनल हाईवे-130 पर सुबह 4 बजे के आस-पास ये बस मड़ईघाट के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस किनारे का पूरा हिस्सा टूटकर सड़क पर बिखर गया, इसी जगह पर सो रहे लोगों की मौत हो गई।

कोरबा के SP संतोष सिंह ने बताया कि हादसे में कुल 3 लोग घायल हैं। जिसमें से एक सामान्य रूप से और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना सुबह 4 बजे के आसपास की है। समान रूप से घायल व्यक्ति का इलाज पौड़ी अस्पताल में चल रहा है जबकि गंभीर रूप से अन्य दो व्यक्ति कोरबा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के समीप आज सुबह हुई दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृतकों के परिवार जनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। रायपुर से सीतापुर, अंबिकापुर की ओर जाने वाली बस के एक खड़ी ट्रेलर के टकरा जाने से यह हादसा हुआ। बघेल ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here