Narendra Modi

12784/20 RO NO

संसदीय सचिव विकास ने बताई कर्नाटक जीत के पीछे की वजह, बजरंग बली के मंदिर में की पूजा

0
178

रायपुर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत की खुशी में विधायक विकास उपाध्याय के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने पश्चिम विधानसभा के 20 वार्डों में श्री हनुमान जी के मन्दिर जाकर पूजा-अर्चना की एवं फटाके फोड़ जश्न मनाया। उन्होंन कहा कि आज शनिवार बजरंगबली जी का विशेष दिन सत्य की राह पर चल रही कांग्रेस पार्टी को मिला बजरंगबली जी का आशीर्वाद।

विकास उपाध्याय ने कहा पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सच्चे मन से बजरंबली का ध्यान किया, परिणाम स्वरूप भाजपा के बुरे ईरादों के कारण कर्नाटक चुनाव में उनकी हार हुई। राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा का प्रभाव कर्नाटक में दिखा, कांग्रेस के गारंटी योजनाओं पर जनता ने मुहर लगाई और जीत मिली।

रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्रांतर्गत टाटीबंध एम्स के सामने बजरंगबली मंदिर, मच्छी तालाब हनुमान मंदिर, शुक्रवारी बाजार स्थित शिव हनुमान मंदिर, पल्लवी विहार डीडी नगर के हनुमान मंदिर, कबीर चौक स्थित हनुमान मंदिर, उड़िया बस्ती के हनुमान मंदिर, विवेकानंद आश्रम के पास हनुमान मंदिर, मंगल बाजार स्थित बजरंगबली मंदिर, शीतला पारा हनुमान मंदिर, अग्रसेन चौक स्थित हनुमान मंदिर, सरकारी कुआँ के पास हनुमान मंदिर, गोकुल नगर स्थित हनुमान मंदिर, ब्रह्मदाई पारा के हनुमान मंदिर, दीक्षा नगर के हनुमान मंदिर, भवानी नगर स्थित हनुमान मंदिर, हिरापुर चौक के बजरंगबली मंदिर, सरोना गौठान के पास हनुमान मंदिर, बाजार चौक डंगनिया के हनुमान मंदिर इत्यादि मंदिरों के प्रांगण में विधायक विकास उपाध्याय के नेतृत्व में कांग्रेस परिवार ने भव्य आतिशबाजी कर वार्डवासियों को मिठाई बांटकर कर्नाटक विधानसभा चुनाव की जीत की खुशी एकजुटता के साथ मनाई।

विधायक विकास उपाध्याय पश्चिम विधानसभा के विभिन्न स्थानों में पहुँचे जहाँ जश्न मना रहे कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों ने विधायक को बधाईयाँ एवं शुभकामनाएँ भी दी। इस दौरान पश्चिम विधानसभा अंतर्गत कांग्रेस परिवार में हर्षोउल्लास का माहौल बन गया। विधायक विकास उपाध्याय द्वारा उपस्थित नागरिकों को सुन्दरकाण्ड की पुस्तकें भेंट की गई।