इतने अमीर होकर भी फटे जूते पहनते हैं सलमान खान, इस एक्ट्रेस ने खोल दिया राज

0
159

हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार सलमान खान (Salman Khan) अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक होने के बावजूद भाईजान अपनी दरियादिली के लिए काफी फेमस हैं. इतना ही नहीं सलमान को लग्जरी लाइफस्टाइल से ज्यादा कैजुअल रहना भी पसंद है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के सेट पर फटे हुए जूते पहन के जाते थे. इस बात का खुलासा फिल्म की एक्ट्रेस पलक तिवारी ने किया है.

सेट पर फटे जूते पहनते हैं सलमान खान

हाल ही में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस पलक तिवारी ने बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है. इस दौरान पलक ने सलमान खान को लेकर एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है. पलक ने बताया है कि- ‘एक बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट पर को सलमान खान सर को फटे हुए जूते पहने देखा, जिसमें छेद हो रहा था. इस पर मैंने उनसे पूछा की आपने फटे हुए जूते क्यों पहने हुए हैं.

उन्होंने मुझे से कहा कि ये जूते मेरे उन शूज पेयर में से एक हैं, जो मुझे काफी कम्फर्टेबल लगते हैं. इसलिए मैं इन जूतों को पहनता हूं.’ सलमान खान के इस जवाब से ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि उन्हें दिखावे से ज्यादा आरामदायक चीजों को ज्यादा शौक है.

‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करेंगी पलक

टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में हिंदी सिनेमा में कदम रखने को लेकर पलक तिवारी काफी एक्साइटेड भी हैं. बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.