न सारा अली खान- न सारा तेंदुलकर, इस मशहूर एक्ट्रेस पर दिल हारे शुभमन गिल! कौन है वो?

0
165

भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल क्रिकेट मैदान पर सिर्फ अपने खेल के लिए ही नहीं बल्कि बाहर भी अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं. इसी बीच जहां पहले शुभमन गिल को लेकर ऐसी खबरें सामने आईं थीं कि वह अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, वहीं अब उनका नाम साउथ फिल्म की स्टार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ जोड़ा जा रहा है.

दरअसल इंस्टाबॉलीवुड नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने शुभमन गिल और रश्मिका मंदाना की एक फोटो को पोस्ट करते हुए यह दावा किया कि गिल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कबूला कि उनका पहला क्रश रश्मिका मंदाना थीं. वहीं इसपर गिल का जवाब अब काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शुभमन गिल ने इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि कौन से मीडिया इंटरेक्शन में यह बात मैने कही, जिसके बारे में मुझे खुद ही नहीं पता है. हालांकि अभी तक इस पोस्ट पर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की तरफ किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

अहमदाबाद टेस्ट मैच में खेल रहे शुभमन गिल

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेल रही है, इस टेस्ट मैच में शुभमन गिल भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं. गिल को इस टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था.

लोकेश राहुल के लगातार खराब फॉर्म को देखते हुए टीम इंडिया ने शुभमन गिल को इंदौर में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में खिलाने का फैसला किया था. इस मैच में गिल के बल्ले से दोनों पारियों में 21 और 5 रन ही बनते हुए देखने को मिले. हालांकि टीम ने उनके ऊपर एकबार फिर से भरोसा जताते हुए अहमदाबाद टेस्ट में मौका दिया है.