Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही ‘तू झूठी मैं मक्कार’, दूसरे दिन की कमाई भी रही शानदार

0
222

‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhooti Main Makkaar) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फ्रेश जोड़ी ऑडियंस को बेहद पसंद आ रही है. लव रंजन के डायरेक्शन में बनीं ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 8 मार्च को होली पर रिलीज हुई थी. फिल्म की ओपनिंग बेहद शानदार रही और : ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को सिनेमाघरों में जमकर फुटफॉल मिला. इसी के साथ पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन भी किया. वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी आ चुके हैं. चलिए जानते हैं फिल्म ने गुरुवार को कितना बिजनेस किया है.

‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने रिलीज के दूसरे दिन कितनी कमाई की?
रणबीर कपूर- श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन शानदार कलेक्शन किया. फिल्म ने पहले दिन यानी बुधवार को भारत में 15.73 करोड़ रुपये कमाए. वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई के दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं. फिल्म की कमाई में पहले दिन के मुकाबले काफी गिरावट आई है. सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर की फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन यानी गुरुवार को 9 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 24.73 करोड़ रुपये हो गया है.

वीकेंड पर शानदार कमाई करने की उम्मीद
जहां कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार- इमरान हाशमी की सेल्फी को ऑडियंस ने पूरी तरह से नकार दिया तो वहीं रणबीर कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. अब हर किसी की नजर वीकेंड पर टिकी है. मेकर्स को उम्मीद है कि शनिवार और रविवार की छुट्टी में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई में और ज्यादा इजाफा होगा.

स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा बोनी कपूर ने भी एक्टिंग करियर में डेब्यू किया है. वहीं डिंपल कपाड़िया ने भी टीजेएमएम में अहम रोल प्ले किया है.