युवती का मर्डर कर लाश तालाब में दफनाया, पैर बाहर नजर आने पर हुआ खुलासा

0
122

अंबिकापुर: जिले के दरिमा थाना क्षेत्र में युवती की हत्या कर दी गई है. ग्राम भालूकछार के सूखे हुए तालाब में युवती की लाश मिली है. आरोपियों द्वारा युवती के शव को सूखे तालाब में दफना दिया था. आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्र से बाहर निकलवाया. शुरुआती जांच में युवती की हत्या मामला लग रहा है. मृतका की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने पहचान के लिए जिले के सभी थानों को भी सूचना भेजी है.

 

दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा:

गुरुवार की सुबह दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम भालूकछार में कुछ ग्रामीणों की नजर सूखे हुए तालाब में बने कब्र पर पड़ी. कब्र से किसी महिला का पैर बाहर नजर आ रहा था और तेज दुर्गंध आ रही थी. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. तालाब में लाश होने की जानकारी मिलने पर पुलिस और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने तालाब में बने कब्र को खोदा, तो उसके अंदर से युवती की लाश निकली.

लाश के हाथ में टैटू:

पुलिस ने कार्यपालिक दंडाधिकारी की उपस्थिति में शव को बाहर निकलवाया. लाश को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. युवती की लाश लगभग 4 से 5 दिन पुरानी लग रही है. अब तक मृतिका की शिनाख्त नहीं हो पाई है. लेकिन उसके बाएं हाथ में अंग्रेजी के अक्षर का टैटू बना हुआ है. युवती की उम्र 20 से 25 साल लग रही है.

गला दबाकर हत्या की आशंका:

पुलिस की शुरूआती जांच में गला घोंटकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है. लेकिन इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. लेकिन जिस तरह से युवती को तालाब में दफन किया गया है, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि उसकी हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.