नरेंद्र मोदी का मुंह फोड़ने वाला आदमी चाहिए, नेता प्रतिपक्ष चरणदास ने पीएम के लिए दिया विवादित बयान, मचा बवाल

0
24

राजनांदगांवः लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद नेताओं के नामांकन की प्रक्रिया के साथ जनता के बीच सभाएं शुरू हो चुकी है। जनसभाओं के दौरान नेता विपक्ष पर जुबानी हमले कर रहे हैं। इस दौर में छत्तीसगढ़ की सियासी गलियारों में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान की चर्चा हो रही है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के नामांकन दाखिल करने में साथ पहुंचे चरणदास ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दे दिया है।

दरअसल, 2 अप्रैल को पूर्व सीएम भूपेश बघेल के नामांकन रैली के दौरान स्टेट हाई स्कूल में जनसभा को संबोधित करते हुए चरण दास महंत ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। चरणदास महंत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला, मुंह फोड़ने वाला आदमी चाहिए। चरण दास महंत ने यह बयान राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी की भूपेश बघेल नामांकन रैली की सभा के दौरान दिया है।

पीएम मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला चाहिए
नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने राजनांदगांव में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस दौरान चरण दास महंत ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला आदमी चाहिए। नरेंद्र मोदी का मुंह फोड़ने वाला आदमी चाहिए और यह आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं, इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए। चरण दास महंत का यही बयान इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है।

मंगलवार को पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने राजनांदगांव से लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन भरा है। इस दौरान प्रदेश के दिग्गज नेता मौजूद रहे। नामांकन रैली के बाद राजनांदगांव के स्टेट हाई स्कूल में जनसभा के दौरान नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने यह विवादित बयान मंच से दे दिया। इस नामांकन रैली में पूर्व सीएम भूपेश बघेल के साथ कोरबा से लोकसभा प्रत्याशी ज्योत्सना महंत, जांजगीर-चांपा से लोकसभा प्रत्याशी शिव डहरिया, दुर्ग से प्रत्याशी राजेंद्र साहू के साथ दिग्गज नेता भी मौजूद रहे है।

पत्नी को मिला सांसद का टिकट
राजनांदगांव के विधायक चरणदास महंत की पत्नी ज्योत्सना महंत को कांग्रेस ने कोरबा से फिर से टिकट दिया है। जिसके बाद से महंत चुनाव प्रचार में जुट गए है वहीं सक्ती सीट से विधायक और नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत भी जनसंपर्क में जुट गए है। इस दौरान पीएम मोदी के साथ नवीन जिंदल के खिलाफ भी विवादित बयान दिए है।