Narendra Modi

12784/20 RO NO

शिक्षा मंत्री के काफिले ने एम्बुलेंस को मारी टक्कर, 3 घायल

0
145

केरल : बुधवार को एक अजीब दुर्घटना में, केरल के शिक्षा मंत्री वी सिवन कुट्टी का पायलट वाहन कोल्लम जिले के कोट्टाराकारा के पास एक एम्बुलेंस से टकरा गया। घटना दोपहर करीब 1.30 बजे पुलामन जंक्शन पर हुई. तीन लोगों के घायल होने की खबर है.
सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि मंत्री के वाहन और उनके काफिले को गुजरने के लिए जंक्शन पर यातायात अस्थायी रूप से रोका गया है। हालाँकि, एक आपातकालीन सेवा एम्बुलेंस जो एक मरीज को ले जा रही थी, ने ट्रैफिक जाम को पार करने और जंक्शन पार करने की कोशिश की। काफिले के वाहन, महिंद्रा बोलेरो ने एक खुला जंक्शन देखकर गति पकड़ ली, लेकिन एम्बुलेंस को नहीं देख सका। एसयूवी से टकराने के बाद, एम्बुलेंस पलट गई और टक्कर में चकनाचूर हो गई।
इस बीच, एसयूवी अपना नियंत्रण खोती हुई दिखाई देती है और जंक्शन पर रुके एक स्कूटर से बमुश्किल छूटती है। एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी खुद को एंबुलेंस से बचाने के लिए तेजी से पीछे की ओर बढ़ता हुआ भी नजर आ रहा है. टक्कर के बाद, ड्राइवर को तुरंत बाहर आते देखा गया, वह हैरान लग रहा था, जबकि मंत्री का वाहन धीरे-धीरे काफिले से आगे निकल गया और जंक्शन पार करने के बाद रुक गया।
घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस एक मरीज को कोट्टाराक्कारा तालुक अस्पताल से कोझिकोड मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी।
मंत्री का पायलट वाहन कोट्टायम से तिरुवनंतपुरम जा रहा था। घायलों को गाड़ी से बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. टक्कर से एम्बुलेंस काफी हद तक क्षतिग्रस्त हो गई। बाल-बाल बचे यात्रियों ने पुलिस से इस मामले में मुकदमा दर्ज न करने की शिकायत की है।