सिर काटकर रखा गाड़ी में, लाश लेकर CG का ये युवक घूमता रहा, हैरान कर देगा ये कांड

0
134

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के विकासखंड बिलाईगढ़ के ग्राम पंचायत गगोरी में दिल दहलाने वाली हत्या की वारदात हुई है। सिर काटकर हत्या के बाद आरोपित खुलेआम सिर और धड़ को छोटा हाथी वाहन में रखकर घूमता रहा।

आरोपित ने गांव पहुंचकर अपने स्वजन को हत्या की सूचना दी। थोड़ी ही देर में खबर पूरे गांव में फैल गई। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची सरसीवां पुलिस ने आरोपित उमाशंकर साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोपहर तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। हत्या को अंजाम क्यों दिया गया इस बात का भी पता नहीं चल पाया है। घटना से गांव के लोगों के दहशत का माहौल है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या का आरोपित उमाशंकर रायगढ़ में रहकर छोटा हाथी वाहन चलाता है। उसने रायगढ़ में ही इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित करीब 60 किलोमीटर छोटा हाथी वाहन में धड़ और सिर को अपने गांव गगोरी लाया। वह बिना डरे वाहन चलाता रहा। इस वह कई थाना क्षेत्र से होकर गुजरा, लेकिन कहीं भी कार्यवाही नहीं की गई।

पानी नहीं बीयर पियेगा
वारदात के कारणों का पुलिस पता लगा रही है। पुलिस को इसमें अन्य लोगों के भी शामिल होने की आशंका है। बताया गया कि आरोपित नशे का आदि है। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर थाने ले आई। उसकी स्थिति देख पीने के लिए पानी दिया गया। इस पर उसने कहा कि मैं पानी नहीं बीयर पियेगा। फिलहाल सरसीवां पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।