हार्दिक पांड्या उदयपुर में नताशा के साथ लेंगे 7 फेरे, 3 दिन तक चलेगा वेडिंग फंक्शन

0
167

नई दिल्ली : इंडियन क्रिकेट टीम में ऑल राउंडर और भारतीय युवा क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हार्दिक पांड्या एक बार फिर शादी कर रहे हैं. हार्दिक अपनी पत्नी नताशा संग उदयपुर में सात फेरे लेने वाले हैं. हार्दिक और नताशा ने शादी के लिए वैलेंटाइन डे को चुना. हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि वेडिंग फंक्शन्स कहां होंगे. वेडिंग वेन्यू को अभी तक सीक्रेट रखा गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक-नताशा की शादी में कई फिल्मी सितारे और क्रिकेटर शामिल होंगे.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को मुम्बई में कोर्ट मैरिज किया था. शादी के एक साल बाद कपल एक बेटे के पेरेंट्स बने. दोनों की शादी कोरोना काल में हुई थी, जिसमें परिवार के कुछ गिने-चुने सदस्य ही शामिल हो पाए थे. अब कपल की इच्छा हिंदू रीति रिवाज से शादी करने की है, ऐसे में उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए झीलों की नगरी उदयपुर को चुना है. दोनों की शादी के कार्यक्रम 13 फरवरी से शुरू हो गए हैं. फंक्शन 16 फरवरी तक चलेगा. हालांकि दोनों की शादी 14 फरवरी को हो जाएगी.

बता दें, झीलों की नगरी उदयपुर में अब तक कई डेस्टिनेशन वेडिंग हो चुकी हैं, जिसमें मुख्य रूप से उदय विलास, लीला, लेक पैलेस, फतह प्रकाश, जग मंदिर सितारा होटल्स सेलेब्स की पहली पसंद होती है. ये सभी होटल झील के किनारे मौजूद हैं, जहां से बेहतरीन व्यू देखने को मिलता है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल की शादी भी इन्हीं में से किसी एक होटल में हो सकती है.