RO NO.....12737/20

IPL: प्लेयर को उंगली दिखाकर लगाई फटकार, हार्दिक पंड्या का घमंड फिर मैदान पर दिखा, फैंस हुए नाराज

0
126

नई दिल्ली. हार्दिक पंड्या ने बतौर कप्तान आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया है. इंडिय प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के एक मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया. हार्दिक की अगुआई वाली गुजरात की यह 8 मैचों में छठी जीत है और टीम प्वाइंट टेबल में 12 अंक के साथ टॉप पर पहुंच गई है. हालांकि मैच के दौरान पंड्या अपनी एक हरकत के कारण विवाद में आ गए. मैच में केकेआर ने पहले खेलते 7 विकेट पर 179 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया था. रहमानुल्लाह गुरबज ने 81 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. जवाब में टाइटंस ने लक्ष्य को 13 गेंद शेष रहते 3 विकेट पर हासिल कर लिया. विजय शंकर 51 रन बनाकर नाबाद रहे. शुभमन गिल ने भी 49 रन की शानदार पारी खेली.

RO NO.....12737/20

अफगानिस्तान रहमानुल्लाह गुरबज आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को हिस्सा थे. बाद में वे केकेआर में चले गए थे. मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह पारी के 13वें ओवर का मामला है. हार्दिक पंड्या ही गेंदबाजी कर रहे थे. पहली गेंद पर गुरबज ने छक्का भी जड़ा था. इसके बाद वे नॉन स्ट्राइकर एंड पर पंड्या को पकड़कर कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद रनअप पर लौटते हुए पंड्या उन पर गुस्सा होते हुए उंगली से इशारा करते हुए दिखाई देर रहे हैं. वे अंपायर से भी कुछ कहना चाह रहे हैं.

 

फैंस हुए नाराज
हार्दिक पंड्या की इस हरकत से फैंस भी नाराज दिखे. एक ने लिखा कि टीम इंडिया के टी20 के कप्तान हार्दिक को कुछ ज्यादा ही घमंड हो गया है. वहीं दूसरे ने लिखा कि आप इस तरह के व्यवहार से टीम इंडिया के लिए कुछ भी नहीं जीत सकते. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में भी हार्दिक पंड्या कप्तानी कर रहे थे. इस दौरान विराट कोहली मैदान पर उनसे कुछ कहना चाह रहे थे, लेकिन वे उनकी बात सुने बिना ही चले गए थे. इससे पूर्व कप्तान कोहली भी गुस्से में आ गए थे.

आईपीएल 2022 में हार्दिक पंड्या बतौर कप्तान पहली बार उतरे और टीम को चैंपियन बना दिया. आईपीएल 2023 के प्वाइंट टेबल की बात करें, तो राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स तीनों ही टीमों के 8-8 मैच में 10-10 अंक हैं. लेकिन नेट रनरेट के कारण राजस्थान दूसरे, लखनऊ तीसरे और सीएसके चाैथे नंबर पर है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 8 अंक के साथ 5वें स्थान पर काबिज है.