RO NO.....12737/20

क्रिकेटर को लेकर बोली लड़की- मैंने नहीं की कोई बदसलूकी, पृथ्वी शॉ ने मेरे प्राइवेट…

0
149

मुंबई। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल (Sapna Gill) ने हाल ही में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ मारपीट के बाद सपना गिल का वीडियो वायरल हुआ था. अब इस मामले को लेकर एक न्यूज चैनल से लड़की ने खास बातचीत की है. उन्होंने इस बातचीत के दौरान क्रिकेटर पर कई गंभीर आरोप लगाए. सपना गिल का साफ कहना है कि उन्होंने किसी तरह की कोई बदसलूकी नहीं की.

RO NO.....12737/20

सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर मारपीट का भी आरोप लगाया और उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. दरअसल, इस हाथापाई के बाद पृथ्वी शॉ के दोस्तों ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस ने सपना गिल को गिरफ्तार किया था.

सपना ने साफ शब्दों में कहा कि पृथ्वी शॉ ने उन लोगों को मारा और उन्हें गालियां दी. वह उन्हें जानती भी नहीं थीं कि वह कौन हैं और कहां से आए हैं. बात अगर सेल्फी की है तो वह कोई सेल्फी लेने नहीं गई थीं, क्योंकि सेल्फी आप उसके साथ लेते हो जिसे आप जानते हो. उन्होंने पृथ्वी के लगाए सभी आरोपों को झूठ बताया है. सपना ने कहा कि पृथ्वी ने उनके दोस्त को मारा जब वह उसे बचाने गई तो उनके साथ भी गाली गलौज की और उनके प्राइवेट पार्ट पर भी मारा.

सपना ने बताया पूरा मामला

सपना ने कहा कि वह लोग 12.30 बजे के आसपास वह और उनके दोस्त बैरल मेंशन (नाइट क्लब) गए थे. वहां वीआईपी सेक्शन में वह पार्टी कर रहे थे. पृथ्वी शॉ वहां काफी देर में आए और उनके बगल वाली टेबल पर पार्टी कर रहे थे और दारू पी रहे थे. थोड़ी देर बाद उन्होंने देखा की शॉ और उनके साथी सपना के दोस्त के साथ मारपीट कर रहे थे. सपना जब दोस्त को बचाने गई तो उनके साथ भी मारपीट की.