एक और गैंगरेप से दहला छत्तीसगढ़: शिक्षिका के साथ बलात्कार, महिला सुरक्षा पर उठा सवाल

0
99

जशपुर। छत्तीसगढ़ में महिला सुरक्षा को लेकर कई कानून बने हुए हैं। बावजूद इसके प्रदेश से लगातार रेप और गैंगरेप के मामले सामने आ रहे हैं। जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र से एक टीचर के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। यहाँ दो दरिंदो ने वाटरफॉल घूमाने लाये शिक्षिका को हवस का शिकार बना लिया। बगीचा पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, शिक्षिका शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट विद्यालय में पदस्थ है। जिसकी पहचान आरोपियों से हुई फोन पर बातचीत चलती रही। इसके बाद इन लोगों ने घूमने का प्लान बनाया। और तीनों कुसमी के मनोहरपुर आकर दनगरी वॉटरफॉल चले गए।

घूमते हुए दोनों दरिंदों की नियत बिगड़ी और घने जंगल का फायदा उठाते हुए पीड़िता को जबरदस्ती सुनसान जगह ले जाकर हवस का शिकार बना लिया। दोनों टीचर को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे और फिर वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ मामले की शिकायत पंडरा पाठ चौकी में कराई. जिस पर बगीचा थाने में आरोपी सद्दाम खान व सोनू उर्फ इम्तियाज के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294,506,323 व 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही है.