Narendra Modi

12784/20 RO NO

CG के आबकारी विभाग के अफसर की मौत, तेज रफ्तार कार हुई हादसे की शिकार

0
159

बिलासपुर। रायपुर रोड में भोजपुरी टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार कार सड़क से उतरकर खंभे से जा टकराई। हादसे में कार सवार आबकारी अधिकारी की मौत हो गई है। वहीं, उनकी पत्नी को गंभीर अवस्था में रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है। पुलिस ने हादसे की जानकारी आबकारी विभाग के अधिकारियों के माध्यम से स्वजन को दी है। उनकी मौजूदगी में शव का पीएम कराया जाएगा।

काेटा स्थित वेलकम डिस्टलरी में आबकारी अधिकारी विष्णु साहू(32) की पोस्टिंग थी। शनिवार को वे अपनी पत्नी भूमिका साहू(31) को लेकर रायपुर जा रहे थे। उनकी कार हिर्री क्षेत्र के भोजपुरी टोल प्लाजा के पास पहुंची थी। इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार सड़क से उतरकर खंभे से जा टकराई। इसके बाद कार खेत में जाकर पलट गई। हादसे में कार सवार आबकारी अधिकारी विष्णु साहू और उनकी पत्नी को गंभीर चोटे आई थी। आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी हिर्री पुलिस को दी। इस पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सरगांव अस्पताल भेजा। यहां पर डाक्टरों ने अधिकारी को मृत घोषित कर शव चीरघर भेज दिया। वहीं, उनकी पत्नी को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने हादसे की जानकारी विभाग के अधिकारियों के माध्यम से स्वजन को दी है। उनकी मौजूदगी में रविवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

कार के उड़े परखच्चे

आसपास के लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार अधिक थी। इसके कारण ड्राइव करते समय अधिकारी कार काे नियंत्रित नहीं कर सके। कार सड़क से उतरकर पहले खंभे से टकराई। इसके बाद खेत में जाकर पलट गई। इसके कारण कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं, कार सवार अधिकारी और उनकी पत्नी को गंभीर चोटे आई।