CG: पानी पर तैरता मिला युवती का शव, अभी तक नहीं हुई शिनाख्त

0
12

कोरबा जिले के वनांचल क्षेत्र लेमरू थाना अंतर्गत सतरेंगा के खैरभावना दुकान क्षेत्र में आज नहाने गए लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब पानी में एक युवती की लाश दिखी। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों की माने तो सोमवार की सुबह रोज की तरह जब नहाने के लिए गांव के लोग सतरेंगा से लगे नदी किनारे पहुंचे तो इस दौरान एक युवती की लाश पानी में उतराती हुई देखा। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कार्रवाई में जुटी है। पुलिस पहचान करने की कोशिश कर रही है वहीं आसपास के ग्रामीणों को भी घटना स्थल पर बुलाया गया कुछ गांव के कोटवालों को भी मौके पर तलब किया गया लेकिन पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों की माने तो युवती के साथ कोई अनहोनी हुई होगी जिसके चलते उसकी मौत हुई है सर पर कुछ चोट के निशान पाए गए हैं वही घटनास्थल के पास खून की निशान भी पाए गए हैं।

लेमरू थाना थाना प्रभारी जितेंद्र यादव ने दलबल सहित मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। जिस तरह से युवती की लाश मिली है उससे ऐसी संभावना जताया जा रहा है कि उसकी हत्या तो नहीं की गई है। हालांकि यह तो पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के बाद वास्तविक कारण का खुलासा हो पाएगा। युवती की पहचान कार्रवाई करने के लिए पुलिस आसपास क्षेत्र में जुटी हुई है।