CM भूपेश ने बताया 2023 के चुनावों में CG-BJP का क्या होगा हश्र

0
149

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इशारों ही इशारों में विधानसभा चुनाव 2023 में कांग्रेस की जीत का दावा किया। सीएम ने कहा कि हमें केंद्रीय नेतृत्व के साथ कर्नाटक में चुनाव लड़ते देखा, क्या हश्र हुआ। बीजेपी का यही हश्र छत्तीसगढ़ में भी होने वाला है। ये बातें कोंडागांव रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने पुलिस परेड ग्राउंड स्थित हेलीपेड में कहीं।

केंद्रीय मंत्री लगातार छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरा कर रहे हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी में सिर्फ एक्सपेरिमेंट चल रहा है। मुझे तो लगता है कि चुनाव से पहले प्रभारी न बदल दिए जाएं। क्योकि इससे पहले डी पुरंदेश्वरी बदल गईं, जामवाल आए लेकिन उन्हें किनारे रखा गया। नितिन नबीन भी हासिये पर हैं। यही स्थिति अब वरिष्ठ बुजुर्ग नेता ओम माथुर की है। माथुर बीजेपी के सभी नेताओं को एक मंच पर नहीं ला पा रहे हैं। वो बिना स्थानीय नेताओं के ही अकेले-अकेल बस्तर घूम आए।

 

सिर्फ बताने के लिए बीजेपी में प्रवेश
बीजपी में नए लोगों के प्रवेश पर सीएम ने कहा कि ये लोग सिर्फ बताने के लिए बीजेपी में आ रहे हैं। जैसे अनुज शर्मा हैं, वो पहले से ही भाजपा के लिए काम करते रहे हैं। इनका 10 लाख सदस्यता अभियान भी पीछे छूट गया है। कोई राजनीतिक दल छोड़कर थोड़े ही गए हैं। पूर्व सीएम रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि वो कमांडो के घेरे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। वो कार्यकर्ता से, पब्लिक से दूर हो गए हैं, लेकिन कमांडो का घेरा बना हुआ है। भूतपूर्व सीएम के बावजूद वर्तमान सीएम से ज्यादा सुरक्षा घेरे में रहते हैं। 15 साल के सीएम को भी पार्टी ने बेदखलकर दिया है। साय को बीजेपी ने बदल दिया। धरमलाल कौशिक को बदलकर नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष बनाय गया। इस तरह से बीजेपी में एक्सपेरिमेंट चल रहा है।