खतरनाक मगरमच्छ को पीठ पर लादकर खुलेआम टहल रहा बच्चा, रोंगटे खड़े कर देगा मंजर

0
137

आए दिन हमें ऐसे वीडियो की भरमार सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है, जिसे एक बार देखने के बाद यूजर्स को अपनी ही आंखों पर भरोसा कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. इसके बाद हर कोई वीडियो को कई बार लूप में लगाकर देखते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स के माथे पर पसीने लाते देखा गया. जिसे देख यूजर्स की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई.

आमतौर पर मगरमच्छ बड़े साइज के हो या फिर छोटे, वह काफी घातक और खतरनाक होते हैं. जो पलभर में अपने ताकतवर जबड़ों से किसी दूसरे जीव का खात्मा करने की क्षमता रखते हैं. वहीं इन दिनों एक बच्चा सभी को अपने कारनामे से हैरान करते देखा जा रहा है, जो की अपनी पीठ पर मगरमच्छ को लादकर सड़क पर घूमते नजर आ रहा है. जिसे देखने के बाद यूजर्स ही चकरा गए हैं.

पीठ पर मगरमच्छ को लादा

फिलहाल वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. जिसे ट्विटर पर रैंडम वीडियो ऑन इंटरनेट नाम के एक अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक छोटा बच्चा सड़क पर टहलते नजर आ रहा है. जिस दौरान उसकी पीठ पर दिख रहा जिंदा मगरमच्छ सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बच्चा अपनी पीठ पर मगरमच्छ को लटकाकर टहलते दिख रहा है. जिसे देखने के बाद हर किसी को काफी हैरानी हो रही है.

वीडियो को मिले 8 लाख व्यूज

सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कई यूजर्स इस वीडियो को लूप में देखने को मजबूर हो रहे हैं. वहीं खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 8 लाख 74 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 15 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स लगातार कमेंट कर इसे काफी खतरनाक बता रहे हैं. वहीं कुछ का कहना है कि बच्चा तो असली में खतरों का खिलाड़ी है. एक यूजर ने फनी अंदाज में लिखा कि बच्चा थके हुए मगरमच्छ की कुछ मदद कर रहा है.