Narendra Modi

12784/20 RO NO

चक दे इंडिया फेम कोमल चौटाला बनने जा रही हैं दुल्हनिया, छत्तीसगढ़ के एक्टर संग कल लेंगी सात फेरे

0
231

नई दिल्ली. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सुपरफिट फिल्म ‘चक दे इंडिया’ (Chak De India) में ‘कोमल चौटाला’ का किरदार अदा कर चित्राशी रावत ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. ‘कोमल चौटाला’ के किरदार ने इस एक्ट्रेस की किस्मत ही चमका दी थी. अब ‘चक दे इंडिया’ फेम चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) कल दुल्हनिया बनने जा रही हैं. कई फिल्मों और सीरियल्स में नजर आ चुकी ये एक्ट्रेस कल यानी 4 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. चित्राशी और ध्रुवादित्य की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं.

एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले हैं. चित्राशी रावत और ध्रुवादित्य की मुलाकात फिल्म ‘प्रेममयी’ के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में काम करने के दौरान ये दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के काफी करीब आ गए और इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. 11 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब कल यानी 4 फरवरी ये जोड़ी ध्रुवादित्य के शहर बिलासपुर में सात फेरे लेने जा रही है.

ये कपल बिलासपुर के होटल ईस्ट पार्क में शादी करने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार इस होटल के मालिक एक्टर ध्रुवादित्य के काफी पुराने दोस्त हैं. आज से इस कपल की शादी के फंक्शन्स की शुरुआत हो जाएगी. आज चित्राशी और ध्रुवादित्य बिलासपुर पहुंचने वाले हैं और आज वहां इस कपल की मेहंदी, संगीत और कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया जाएगा.

कौन हैं ध्रुवादित्य भगवानानी?

एक्टर ध्रुवादित्य ने रेडियो मिर्ची के साथ एक रेडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. ये एक्टर फिल्म ‘प्रेममयी के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आज ध्रुवादित्य एक लेखक और एक एक्टर के रूप में खुदको स्थापित कर चुके हैं.