RO NO.....12737/20

एक हिरोइन जो ट्रक वालों को लूटती है, CG पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

0
197

बिलासपुर । एक एक्ट्रेस सड़क पर ट्रक वालों को लूटा करती थी। बाकायदा वर्दी पहनकर आती थी, ट्रक ड्राइवरों को रौब दिखाती थी और पैसे लेकर भाग जाती थी। रील लाइफ में एक्टिंग करने वाली हसीना ने रियल लाइफ में एक्टिंग दिखाकर कई लोगों को ठगा मगर अब पकड़ी गई है।

RO NO.....12737/20

गायत्री पाटले नाम की एक्ट्रेस फर्जी पुलिस और खनीज अधिकारियों का रैकेट चला रही थी। ट्रक वालों को इसने खुद को पुलिस और माइनिंग विभाग का फील्ड आफिसर बताया एक्ट्रेस के गैंग मंे और भी अफसर हैं, मिलावट करने के नाम पर सभी ट्रक चालकों से एक-एक लाख रुपए की मांग की। इस पर चालक ने ट्रकों के मालिक को खबर दी। तब ट्रांसपोर्टरों ने पूरे मामले की सेटिंग के लिए दो लाख रुपए देने की बात कही और उन्हें तुर्काडीह पुल के पास मिलने के लिए बुलाया।

ट्रांसपोर्टर वहां ठगों को पकड़ने की योजना बनाकर अपने साथियों के साथ पहुंचा था। वहां कथित पुलिस कर्मी व माइनिंग अफसर भी अलग-अलग तीन कार में दिखे। उन्हें देखकर आरोपी कार सवार युवक भाग निकले। ट्रांसपोर्टर और उसके साथियों ने उन्हें पकड़ने के लिए पीछा भी किया। इस दौरान एक कार कोनी थाने में घुस गई। उसमें सवार युवक कार छोड़कर वहीं छोड़कर भाग निकले। हालांकि भागने से पहले आरोपियों ने ट्रक चालकों से रुपए नहीं देने पर 21 हजार रुपए लूट लिए थे।

कार की मालिक गायत्री पाटले कोनी थाने पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि कार को पति संजय भूषण पाटले ड्राइवर के साथ लेकर गए थे। उनका पति अभी तक घर नहीं पहुंचा है। आरोपी गायत्री ने बताया कि वह पुलिस वाली है। इसलिए गाड़ी के आगे-पीछे पुलिस का मोना लगा रखा है। जब पुलिस ने उसकी पोस्टिंग के बारे में जानकारी ली तो वह हड़बड़ा गई। फिर बताया कि वह छत्तीसगढ़ी एलबम की एक्ट्रेस है। उसमें पुलिस का रोल करती है।

इसके बाद भी पुलिस ने उसे छोड़ दिया। FIR भी दर्ज नहीं की। बाद में SSP पारुल माथुर के निर्देश पर लूट का केस दर्ज किया गया। पुलिस ने रविवार को कार ड्राइवर सिंगरौली निवासी शिवशंकर जायसवाल को दबोच लिया। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि गायत्री खुद को पुलिसकर्मी बताती है। लूट की गिरोह में वह भी शामिल थी। उसके बयान पर पुलिस ने चालक शिवशंकर के साथ ही गायत्री पाटले को भी गिरफ्तार किया है। वहीं गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here