Narendra Modi

12784/20 RO NO

रायपुर के माना इलाके में मात्र 10 रुपए के कारण कारोबारी से हुआ विवाद, हत्या कर शव को कुएं में फेंका

0
303

रायपुर। रायपुर के माना इलाके में किराना कारोबारी की अंधे कत्ल की गुत्थी 24 घंटों में सुलझाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है….पुलिस के मुताबिक सिगरेट के 10 रुपये नहीं देने पर कारोबारी की हत्या कर कुंए में फेक दी थी।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को कुँए में मिली कारोबारी वीरेन्द्र बर्मन की लाश मिली थी जिसके बाद लाश पर चोट के निशान देखने पर हत्या कर कुंए में फेंकना साफ प्रतीत हो रहा था…जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर थाना पुलिस और सायबर सेल की टीमों ने जांच शुरू की तो पतासाजी में पता चला कि बनरसी गांव के लड़के दुकान के आसपास दिखाई दिये थे।

जिसके बाद बनरसी गांव पहुंची पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो एक महत्वपूर्ण क्लू मिला कि रुपेश यादव और कोमल यादव शुक्रवार को माना गये थे उनको हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ शुरू की तो दोनों टूट गये और खुलासा करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों ने शराब पीने के बाद उसकी दुकान पर जाकर सिगरेट ली तो 10 रुपये कम होने की वजह से बाद में देने की बात कही तो कारोबारी वीरेन्द्र बर्मन नहीं माना और और दोनों आरोपियों औऱ कारोबारी की बहस हो गयी।

बहस इतना बढ़ी कि दोनों आरोपियों ने पास में पडे लकडी के बत्ते से उसके सर पर वार कर दिया, जिससे कारोबार बेहोश होकर जमीन पर गिर गया उसके बाद भी आऱोपियों ने उसके सर पर पास में पड़ी ईंट दे मारी और उसके गले में पड़े मफलर से उसका गला घोंटा और लाश को कुंए में फेंककर अपने बनरसी गांव आ गये।