Narendra Modi

12784/20 RO NO

PM मोदी की सभा के लिए जा रहे BJP कार्यकर्ताओं की बस ट्रेलर से टकराई, 2 की मौत

0
116

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां पीएम मोदी की सभा में शामिल होने जा रहे अंबिकापुर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बस ट्रेलर से टकरा गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि 6 घायल हो गए. बस में कुल 40 भाजपा कार्यकर्ता सवार थे. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां तीन घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

भीषण था सड़क हादसा

सभी लोग अंबिकापुर से पीएम की सभा में शामिल होने रायपुर जा रहे थे. हादसा इतना भीषण था कि बस का अधिकांश हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मौके पर पहुंची बचाव टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत बस से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. भारी बारिश के बीच ड्राइवर को झपकी आने से हादसे होने की आशंका है.

आज पीएम करेंगे रैली

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी रायपुर में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. रैली से पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘कल रायपुर में छत्तीसगढ़ बीजेपी की रैली में जनता-जनार्दन से संवाद को लेकर बेहद उत्साहित हूं। छत्तीसगढ़ के लोगों का हमेशा से बीजेपी से बहुत मजबूत रिश्ता रहा है। मुझे विश्वास है कि वे अपना आशीर्वाद सदैव बनाए रखेंगे.’

पीएम मोदी आज राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के 33 किलोमीटर लंबे रायपुर-कोडेबोड़ खंड के चार लेन, एनएच-130 के 53 किलोमीटर लंबे लंबे रायपुर-कोडेबोड़ खंड के चार लेन, एनएच-130 के 53 किलोमीटर लंबे चार लेन वाले बिलासपुर-पथरापाली खंड को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला भी रखेंगे.

प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना के तहत लाभार्थियों को 75 लाख कार्डों के वितरण की भी शुरुआत करेंगे और अंतागढ़ (कांकेर जिला) से रायपुर के लिए एक नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके बाद पीएम उसी स्थान पर एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे.