झूठ बोलने में माहिर है बीजेपी, उन्हें सिर्फ इसके लिए ट्रेनिंग मिली, सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

0
137

रायपुर : सीएम भूपेश बघेल आज एक दिवसीय दौरे पर अंबिकापुर रवाना हुए। सीएम बघेल यहां कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन समेत कई अन्य कार्य्रकमों में शामिल होंगे। अंबिकापुर रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा पर पलटवार किया है। सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा झूठ बोलने में माहिर है, उन्हें इसी के लिए ट्रेनिंग मिली है।

उन्होंने आगे कहा कि, केंद्र सरकार FCI के जरिए पंजाब और हरियाणा में धान खरीदती है, अगर भाजपा छत्तीसगढ़ की हितैषी है तो यहां भी धान खरीद कर दिखाएं। मार्कफेड से लेकर सोसाइटी तक सबकुछ राज्य सरकार का है। केंद्र चावल ले या ना ले, हम धान खरीदना बंद नहीं करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हमने एयरपोर्ट पर 45 करोड़ खर्च किए है। अब अरुण साव बिलासपुर में उड़ान शुरू करवा दें। अरुण साव अपने क्षेत्र के लिए इतना तो कर सकते हैं।

वहीं कांग्रेस की चुनावी तैयारियों को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि 2018 के बाद से ही हम चुनाव की तैयारियां कर रहे हैं। हमने सभी विधानसभाओं का दौरा किया है और सभी संभागों में कांग्रेस के सम्मेलन भी आयोजित किए। सीएम बघेल ने कहा कि ऐसी कोई विधानसभा नहीं है जहां हम नहीं गए और अब हम बूथ, जोन और सेक्टर पर फोकस करेंगे।