RO NO.....12737/20

‘बीजेपी और कांग्रेस ने राज्य को लूटा, प्रदेश में आज हर तरह के माफिया’, रायपुर में बोले अरविंद केजरीवाल

0
167

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला बोला. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दोनों पार्टियों ने प्रदेश को लूटा है. आम आदमी पार्टी बच्चों का भविष्य बनाने वाली पार्टी है. केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहे.

RO NO.....12737/20

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मनीष सिसोदिया जैसे एक साधु आदमी को इन लोगों ने जेल में डाल दिया. 5 साल के भीतर मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में सुधार किया और इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 40% कमीशन वालों को जेल में नहीं डालेंगे. मोदी जी का एक मुंहबोला भाई है. जंगल भी अडानी को दिया जा रहा है.

“हम माफिया खत्म कर देंगे”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन सिंह की सरकार के समय भ्रष्टाचार होता था. प्रदेश में हर तरह के माफिया हैं. हमें प्रदेश में एक मौका दो, हम माफिया खत्म कर देंगे. अगर आपको 0% कमीशन की सरकार चाहिए तो आप को लाइये. दिल्ली में हमारी सरकार ने 5 साल में शानदार स्कूल बनाएं हैं.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारी में आप

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इस साल के अंत में होने वाले छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए आप की तैयारियों को बढ़ावा देने के लिए रायपुर के एक दिवसीय दौरे पर रहे. आप ने 2018 में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत आजमाई थी और 90 में से 85 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन सफलता नहीं मिली थी.