Narendra Modi

12784/20 RO NO

छत्तीसगढ़ : घरेलू विवाद पर बौखलाया पति, पत्नी पर डाल दिया खोलता हुआ पानी, फिर जो हुआ…

0
131

पेंड्रा। प्रदेश में इन दिनों हत्या, चोरी डकैती जैसे वारदात काफी ज्यादा सामने आने लगे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पति ने अपनी ही पत्नी पर खौलता हुआ पानी डाल दिया। फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है।

खौलता हुआ गर्म पानी डाला
दरअसल, यह पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के नवापारा बचरवार इलाके का है, जहां पर रहने वाली कुसुम चैधरी अपने पति शंकर चैधरी और बच्चो के साथ रहती थी पर शंकर चैधरी हमेशा पत्नी से विवाद करता और उसे प्रताड़ित करता रहता था। कल जब कुसुम घर मे खाना पका रही थी और चूल्हे में गर्म पानी को खौला रही थी उसी समय उसका पति शंकर भी वहां पहुंच गया और काफी समय तक वही पत्नी के साथ बैठा हुआ था। उसी दौरान दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और विवाद के बाद शंकर पत्नी के साथ गाली गलौज करते हुए आवेश में आकर चूल्हे में खौल रहे गर्म पानी का बर्तन उठाकर पत्नी कुसुम के ऊपर उड़ेल दिया।

 

पीठ और सीना झुलसा
गर्म खौलता हुआ पानी कुसुम के ऊपर पड़ते वह दर्द से चीखने चिल्लाने लगी। कुसुम के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों के साथ आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और कुसुम को बदहवास देखकर तत्काल 112 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल महिला का उपचार शुरू कर दिया है। महिला का पीठ और सीना झुलस गया है, वहीं कुसुम ने बताया कि उसका पति शंकर हमेशा बहू बेटे से भी मारपीट करता है और कई बार रात में फांसी लगाने का प्रयास भी किया, जिस पर घर के लोगों को भनक लगते ही रस्सी काट दी ।

अस्पताल से मिले मेमो और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति शंकर चैधरी के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है। आरोपी को खुद के खिलाफ अपराध दर्ज होने की भनक लगते ही वह फरार हो गया है, वहीं पेंड्रा पुलिस की माने तो जल्द ही वो आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।