RO NO.....12737/20

प्रेग्नेंट सना खान के साथ अनस सईद ने बाबा सिद्दीकी की पार्टी में की ऐसी हरकत भड़क गए लोग, पूछा- दिमाग सही है

0
147

नई दिल्ली : बॉलीवुड में बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी मशहूर है. पिछले साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लग गया. रविवार शाम को बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. बाबा सिद्दीकी हर साल शानदार इफ्तार पार्टी रखते हैं, जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम बड़े सितारे शामिल होते हैं. सोशल मीडिया पर इफ्तार पार्टी के कई वीडियोज सामने आए, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. हालांकि इस दौरान एक वीडियो ऐसा भी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग नाराज हो गए हैं.
यह वीडियो है बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम सना खान का, जिन्होंने मुफ्ती अनस सईद से शादी रचाई है. बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सना खान अपने पति अनस सईद के साथ पहुंची थीं. हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख फैन्स भड़क गए. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सना के पति अनस उनका हाथ पकड़कर उन्हें जबरदस्ती खींचे लिए चले जा रहे हैं. वहीं प्रेग्नेंट सना जब उनसे कहती हैं कि वे थक गई हैं और नहीं चल पाएंगी तो वे उनका हाथ छोड़कर खुद आगे निकल जाते हैं.

RO NO.....12737/20

 

वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, ‘दिमाग सही है! वो प्रेग्नेंट है’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘सीरियसली, आराम से भाई. तुम्हारी ही पत्नी है’. वहीं एक और ने लिखा है, ‘ऐसी हालत में उसे घसीटता क्यों फिर रहा है?’.