रायपुर पहुंचे अमित शाह, एनआईए कार्यालय का किया उद्घाटन

0
242

रायपुर : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया। अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान गृह मंत्री शाह करीब पांच घंटे राजधानी रायपुर में बिताएंगे। अपने दौरे के दौरान अमित शाह कई अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। साथ ही शाह मुख्य रूप से एनआईए कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही बीजेपी के प्रदेश पार्टी नेताओं के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

एनआईए भवन का करेंगे उद्घाटन

नवा रायपुर के सेक्टर-24 में एनआईए भवन का उद्घाटन करेंगे। अमित शाह ढाई बजे से साढ़े तीन बजे तक एनआईए के मुख्यालय में लोकार्पण समारोह में रहने के बाद शाम 4 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय सभागार पहुंचेंगे। पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई किताब मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ विषय पर एक सेमिनार कार्यक्रम में भाग लेंगे।

भाजपा नेताओं की बैठक की करेंगे अध्यक्षता

यहां से निकलकर अमित शाह शाम साढ़े 5 बजे पार्टी के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भारतीय जनता पार्टी नेताओं की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद अमित शाह शाम को 7:20 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में होने वाली बैठक में वह आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here