Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

आलिया भट्ट का मेट गाला में धमाकेदार डेब्यू, एक लाख मोतियों से सजा गाउन पहन बनीं दुल्हन

0
187

आलिया भट्ट उन भारतीय सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं, जिन्हें दुनिया के सबसे नामी फैशन इवेंट्स में से एक मेट गाला में बतौर मेहमान शरीक किया गया। अदाकारा ने भी इस खास मौके पर अपने फैन्स को लुक के मामले में बिल्कुल भी निराश नहीं किया। बल्कि सिर से लेकर पांव तक वो इतनी स्टनिंग बनकर रेड कार्पेट पर उतरीं कि फैन्स तो क्या बल्कि जिसने देखा वो इस हसीन बाला का मुरीद हो गया।

गहरी नेकलाइन का कस्टम मेड गाउन

आलिया की पहली मेट गाला अपीयरेंस के लिए कस्टम गाउन तैयार किया गया था। इसमें लो कट यू नेकलाइन और ब्रॉड स्लीवलेस डीटेल जोड़ी गई थी। बस्ट और अपर वेस्ट के हिस्से को फिटिड रखते हुए लोअर वेस्ट पोर्शन से ड्रमैटिक बॉल गाउन पैटर्न ऐड किया गया था। ये डीटेल आलिया के फिगर को काफी कॉम्प्लिमेंट कर रही थी।

एक लाख मोतियों से सजी ड्रेस

अदाकारा के गाउन में नीचे वॉल्यूम ऐड करते हुए लॉन्ग टेल ऐड की गई थी, जो ओवरऑल ड्रामा को और हाई करने में सफल रही। वैसे आलिया के गाउन की सबसे चौंकाने और इम्प्रेस कर देने वाली डीटेलिंग तो उस पर लगे मोती थे। अदाकारा के कपड़ों पर 1 लाख मोतियों को लगाकर कढ़ाई की गई थी। इसे पूरी तरह से भारत में तैयार किया गया था।

किसने डिजाइन किया गाउन

अपने मेट डेब्यू डे की ड्रेस तैयार करने के लिए आलिया भट्ट ने नामी नेपाली-अमेरिकन फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग को चुना था। अदाकारा के लुक को परफेक्ट टच देने के लिए उसमें कस्टम मेड ग्लव्स, स्टेटमेंट जूलरी और फ्लॉलेस हेयर-डू एंड मेकअप जोड़ा गया था।

इनसे इंस्पायर्ड था आलिया का ब्राइडल लुक

आलिया भट्ट का ये लुक ब्राइडल लुक की कैटिगरी का था। दरअसल, अदाकारा ने इस बार की थीम Karl Lagerfeld: A Line of Beauty को फॉलो करते हुए डिजाइनर के डिजाइन किए 1992 के एक लुक से इंस्परेशन लिया था। आलिया का लुक सुपरमॉडल क्लॉडिया शिफर के शनैल ब्राइडल लुक से इंस्पायर्ड था।